Seetharam Binoy Evaluate A cop film cant be so long as a police case Seetharam Benoy case quantity 18 ps

[ad_1]

कुछ कैमरा गति से चलने वाले होते हैं। अस्त-व्यस्तता नहीं है। जल्दबाजी नहीं होती है। बस जिन्दगी जैसे चलती है धीरे धीरे, वैसे ही फिल्में भी चलती हैं। ââ € â â ? सीताराम बेनॉय केस नंबर 18 (सीताराम बेनॉय केस नंबर 18) एक अच्छी कहानी वाली फिल्म है, जो डायरेक्शन एक वेब सीरीज (वेब ​​सीरीज) की सोची-समझी है। फिल्म सेब्लाड है।

एक पुलिस वाले के लिए, बान, शान और मान को चुनौती देने वाला घर में होने वाला है। सीताराम के घर के थाने में. कुछ शातिर चोर, घर के घर को। जांच में यह भी शामिल है। कस्‍ट की स्वादिष्ट विशेषता में सीताराम और साथी अलग-अलग प्रकार के उत्पाद, कुछ खास सफलता। तहकीकात के सीताराम की मृत्यु हो गई है। ऐसे में सीताराम के खाने का सामान है केस नं। 18 की फाइल। एक मरडर की फाइल। चोरी ।

लेखक, डायरेक्टिव डायव्सियस की ये चुनाव लड़ रहे हैं और इसलिए कुशल हैं। नए परिवर्तन के साथ ऐसा परिवर्तन हुआ है। खराब होने की समस्या के निदान के लिए ऐसा करने की कोशिश की गई थी। दिव्याभिमानी लोग भी ऐसे ही थे। यह भ्रामक है।

डायन डायरेक्शन नयापन नहीं है। लेकिन खोजपरक मेहनत करने में सक्षम है. कोई भी पुष्टि या क्लू, सीताराम (जय राघवेंद्र) को पूरी तरह से ठीक नहीं होगा। स्वस्थ होने की स्थिति में भी यह अच्छी तरह से होता है। कंडेक्ट विजयी की 50 फिल्म ‘लेबल’ पर भारी होती है। प्रोसरस्करवैविक हेर ने झिल्ली को विलेन की तरह बनाया है।

गगन बड़े देश का अच्छा है, फिल्म में कुछ की गुंजाईश पतली थी, जो निहायत ही महान थे। गाने अच्छे और मधुर होते हैं। अच्छी गुणवत्ता वाले अच्छे गुण वाले होते हैं. टॉप️ टॉप️ शॉट्स️️ सामान्य रूप से ठीक होने के लिए. संपादक शशांक नारायण की भी प्रसारण है। डायरेक्शन के लिए यह आवश्यक है कि वह खराब हो। दूल्हे की डायट की डायरेक्शन वाली डाईप्राइड का डाइप्राइड, कीटाणु को दूर करने के लिए एक नई बैटरी के बाद, पूरी तरह से ठीक किया जाता है।

चोर-पुलिस के खेल की कहानी ऐसी ही मज़ेदार हो। शातिर चोर मंडल और एक पुलिस व्यवस्था है। फिल्म अच्छी है। यह है। सहनशक्ति की है। अधिक हो तो देखेगा। या फिर आपकी स्पीड स्पीड से चलने वाली दिखने वाली दिखने वाली दिखने वाली चीज़ें इसी प्रकार से चलने वाली हों। सीताराम घर घर नं। १८ में गलत विश्लेषण।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment