Sanjay Manjrekar Feels KKR’s Venkatesh Iyer Might Fetch “Very Excessive Value” In Subsequent IPL Public sale

[ad_1]

IPL 2021: वेंकटेश अय्यर केकेआर के लिए सीजन की खोज रहे हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) सातवें स्थान पर था इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अंक तालिका टूर्नामेंट के पहले हाफ के बाद। कोलकाता स्थित फ्रैंचाइज़ी ने यूएई में अपना मोजो पाया क्योंकि उन्होंने पॉइंट टेबल पर आगे बढ़ने के लिए दो बैक-टू-बैक बड़ी जीत दर्ज की और प्लेऑफ़ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा। इस टर्नअराउंड की एक कुंजी उनके नए सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर थे, जिन्होंने न केवल अच्छी शुरुआत दी बल्कि बीच के ओवरों में गेंद को भी चकमा दिया। से प्रभावित वेंकटेश अय्यर का हरफनमौला प्रदर्शनभारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर को लगता है कि केकेआर के इस युवा खिलाड़ी को आगामी आईपीएल नीलामी में “बहुत अधिक कीमत” मिल सकती है।

“मैं 12-14 करोड़ के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि यह एक अस्थायी शो नहीं है। मैं उनके प्रथम श्रेणी के नंबर देख रहा था और उनका लिस्ट ए रिकॉर्ड बकाया है। उनका औसत 47 है, 92 (98) पर स्ट्राइक करता है। फिर घरेलू क्रिकेट में उनका टी 20 रिकॉर्ड है, आईपीएल की गिनती नहीं है। उनकी स्ट्राइक रेट अधिक है, उनका औसत 37 (38.20) है। तो यह एक ऐसा व्यक्ति है जो बल्लेबाजी करना जानता है। साथ ही, वह एक गेंदबाज है, और आखिरी मैच में, उसने दिखाया है कि वह कठिन ओवर भी फेंक सकता है। इसलिए वह ऐसा व्यक्ति है जिसे बहुत अधिक कीमत मिलने वाली है।” मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बताया.

मध्य प्रदेश के 26 वर्षीय बल्लेबाज ने 2021 सीज़न के दूसरे भाग में आईपीएल में पदार्पण किया और छह मैचों में 200 से अधिक रन बनाए। वेंकटेश अय्यर ने भी नौ प्रति ओवर से कम की इकॉनमी रेट से तीन विकेट लिए हैं।

प्रचारित

मांजरेकर ने कहा कि वेंकटेश अय्यर “वास्तव में योग्य गेम-चेंजर” की तरह दिखते हैं।

“आज, मैंने उसके बल्लेबाजी करने के तरीके पर ध्यान केंद्रित किया। बहुत दिलचस्प बात यह है कि वह बैकफुट पर बहुत बल्लेबाजी करता है। खींचता है, कट खेलता है। तो यह एक बल्लेबाज है जो पिच से नीचे नहीं जा रहा है और हिट करने की कोशिश कर रहा है – सब कुछ मजबूर कर रहा है।” वह बैकफुट पर रह रहा है, काट रहा है और खींच रहा है और फिर उसे एक बड़ी प्रगति मिली है। मैं उसे वास्तव में एक योग्य टी 20 गेम-चेंजर के रूप में देखता हूं, जिसके पास कुछ अच्छे सप्ताह हैं, “मांजरेकर ने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment