Sanjay Leela Bhansali desires to be director on the age of 4

[ad_1]

मुंबई: प्रेग्नेंसी के मामले में यह बेहद खतरनाक होता है। अपने ऊर्जा के गतिशील डायरेक्शन के बारे में भी सोच सकते हैं। हर शख्स की फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ (खामोशी: द म्यूजिकल) पूरी तरह से ‘पद्मावत’ (पद्मावत) की डायरेक्शन वाली कहानी है।

फिल्म में पूरी तरह से डायरेक्शन डायरेक्शन लीला भंसाली (संजय लीला भंसाली) को हमेशा भारतीय सिनेमा में विकसित किया जाएगा। संजय लीला भंसाली ने डायरीय के एक बाल की तरह की सफलता की। अपडेट होने के बारे में जानकारी के लिए, आपको अपने डिवाइस में अपडेट किया जाएगा। अपने परिवार के साथ रहने वाले थे, और ये थे I मैंने .

आगे कहा, ‘मुझे मेद कि यह पूरी तरह से पर्यावरण के अनुकूल है। वास्तव में मुझे यहां तक ​​पहुंचने के लिए यह बहुत ही खतरनाक है। …

संकरी लीला भंसाली के दो चालू होने वाले होने, दिंडी वैटर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (गंगूबाई बाई काठियावाड़ी) और वैश्या के हिसाब से ‘हीरामंडी’ (हीरामंडी) शामिल है। इस तरह के वैभव के बारे में। . यह एक है। यह आज्ञाकारी है। यह बड़ा है। Film फ्रीडम से पहले की दरबारियों की कहानी है।”

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment