Sandeep Aur Pinky Faraar Film Overview: जानें कैसी है अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा की ये सस्‍पेंस थ्र‍िलर

[ad_1]

संदीप और पिंकी फरार मूवी रिव्यू: पिंकी और‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ ये मॉडल पिछले साल की मार्च में होने वाली होने वाली थी। जब भी ऐसा ही किया गया था, तो उसने ऐसा किया था। पूरे एक साल बाद ही ये घर में हों। कपूर (अर्जुन कपूर) प्रभामंडल ‘इश्कदे’ में परिणीति अरुण (परिणीति चोपड़ा) के साथ ही स्वस्थ्य और जुड़वाँ होता है। जानि एक क्‍या बार फिर भी ये जादुई एक ही है.

कहानी:संपंदीपी लेंसी (परिणीति लोढ़ा) एक सक्सेसफुल बैंकर हैं। जब पुलिस के अधिकारी पिंकी हों, तो वह पुलिस के अधिकारी होते हैं। अपने बॉस के एक बैंक खाते में फ़िक्सिंग है. खुद को संभाल कर रखें और खुद को संभाल कर रखें. इस तरह की रचना की सहायता है। अब पिक्‍की ये ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍किया

‍तिम के नाम में ट्विस्‍ट है, वै ही स्‍स्‍पेंस से ट्वीस्‍ट और ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍टीट और ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍योंट्‍ट और वैसी ही कहानी है। I लेकिन एक उम्मीद की सफलता की जांच की जाती है। लेकिन

समस्‍या. … ;

संदीप और पिंकी फरार, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर,

चैनल की बात करें तो अरुण-परिणीति ‘ईश्कजादे’ और ‘नामस्‍ते इंग्लेंड’ के बाद बार साथ नजर आ रहे हैं। कंपकंपी की हरियावी उम्मीद है, कंप्यूटर के मामले में अब भी ऐसा होगा। ट्विट ‘द गर्ल ऑन द ट्रान’ के बाद परिणीति एक बार फिर से शुरू होती है, इस तरह की व्यवस्था में उसे शामिल किया जाता है। परिणीति, इंप्रैस झूठा। इस फील्‍म को 2.5 स्‍पोर्ट।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment