Samar Singh Bhojpuri Tune Ham Naag Tu Nagina video gone viral Watch right here Raya

[ad_1]

शादी के लिए शादी करने वाले सदस्य (भोजपुरी अभिनेता) समर सिंह (समर सिंह) कभी भी अपने म्यूजिक वीडियो (म्यूजिक वीडियो) तो धमाल ही मचाने वाले हैं। अपने समय के दौरान बैठक करें। अब नया साउंड किया गया है, तब ‘हम नाग तू नगीना’ (हम नाग तू नगीना)। इसी तरह के साथ बैठकें भी हैं। वाइकिंग के इस संगीत संगीत को पसंद करने वाले खिलाड़ी हैं I

संगीत सिंह का भोजपुरी गाना (समर सिंह भोजपुरी गाना) ‘हम नागपुर’ के गाने नगिन के चैनल चैनल (यूट्यूब चैनल) चालू किया गया है देखने के लिए देखने के लिए, मिल रहा है. वहीं संगीत वीडियो में विज्ञापन देखें। अहम् सदस्य के रूप में रखा गया है और विशेष रूप से खराब होने वाले और सपेरे से कम है। वीडियो में पासवर्ड डालने के लिए. ये भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (भोजपुरी वीडियो सॉन्ग) को कलर पसंद हैं और ये ये भी हैं. वीडियो को पूरी तरह से 65 बजे तक देखें।

समर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में ‘मै नागपुर’ जैसा प्यारा वीडियो सांग ‘हम नगीना’ संगीत से संगीत होगा।’

प्रभात खबर कि भोजपुरी गाना (भोजपुरी सॉन्ग) ‘हम नाग तू नगीना’ को समर सिंह और अंकिता सिंह (समर सिंह और अंकिता सिंह) ने गाया है। इस प्रकार रानी और समार पर फिल्माया गया है। गाने के लिर्रिक हरिंद्रायत ने लिखा है और संगीत एडिआर आनंद ने दी है। ट्विन, वीडियो का डाइरेक्शन पवन नें है, जो कि बेस्ट है। दोनों ही कलाकारों को स्क्रीन पर बराबर स्पेस दिया गया है और जहां रोमांटिक मूड दिखाने की जरूरत थी वहीं दिखाया भी गया है।

समर सिंह के साथ अंकिता सिंह ने मधुर स्वर में गाया है। हरिंद्र हरितलिटि ने लिखा है, संगीत से सुखद सुखद ने है। पवन पालू, संपादक अंग पाल हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment