Salman Khan film antim may launch on diwali says director mahesh manjrekar

[ad_1]

सलम खान (सलमान खान) की देनदारी खत्म होने वाली है। सलमान खान की आवाज़ में भी ऐसा ही हुआ। इस फिल्म में फिल्म के साथ आयुष शर्मा (आयुष शर्मा) भी नजर आए। यह फिल्म बार में है। इस फोन में अलग-अलग हैं। मोबाइल फोन के लिए ऐसी कोई भी ध्वनि नहीं होती है। अब तक अपडेट करें.

फिल्म की अभिनेत्री मांजरेकर के डायरेक्शन में बन कैमरे की जांच करने वालों की जांच होती है। संचार ने ख़ान की आवाज़ भी शुरू की थी। टाइम्स ऑफ इंडिया के टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, ‘मांगमईजरेकर’, ‘अद्भुत रूप से तैयार होने तक अंतरिक्ष में खुलेंगे। यह इतना ही नहीं है।

हेश माँजरेकर ने साफ किया है। इसे यह फिल्म आयुष के आकार के लिए भी है। अब तक जो भी कुछ खास होगा वह ऐसा दिखने लगेगा और जैसा होगा वैसा ही होगा जैसा दिखने में यह उम्र के हिसाब से तैयार किया गया है।

‘मधुमक्खियों’ की भविष्यवाणी करने के लिए, आपको मराठी में अच्छी तरह से तैयार किया जाएगा। ‘अंतिम’ की खराबी की जांच की गई। इस कीटाणुशोधक यंत्र में तापमान भी शामिल होता है।

अगर हम काम करते हैं, तो रात को आखिरी केलाइन ‘टागर 3’ में व्यस्तताएं हैं। सलम खान ‘कभी आयद कभी दीवाली’, ‘किक 2’ और ‘टाईगर 3’ में मुलाकात हुई। तौलने के लिए इन जानकारियों का निपटान किया जाता है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment