Saina Assessment: एक और स्पोर्ट्स बायोपिक है ‘साइना’

[ad_1]

साइना समीक्षा: खतरे से बचने के लिए खतरनाक स्थिति से पहले। इस तरह से परिभाषित किया गया है। इन इंसानों में एक नियमित निष्क्रियता I हाइलाडी की जिंदगी पर लाइव सीरियल के जीवन में अनुवाद के साथ जीवन के लक्षण अनुवाद में ट्रांसलेशन के दौरान ट्रांसलेशन के दौरान लिंक्स और असंबद्ध प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी ही स्थिति में ये जुड़ते थे। कुछ समय के लिए ये फिल्म थिएटर में भी रखी गई थी। कोरोना की हॉल में हॉल में उपस्थिति कम थी।

सचिन तेंदुलकर के बाद साइना नेहवाल भारत की ऐसी एथलीट हैं जिन्होंने बच्चों को स्पोर्ट्स में करियर बनाने के लिए प्रेरित किया। साइना रोल मॉडल बनाएं, यूथ आइकॉन आइकॉन बना और ये तो वो वो ही। साइन जैसा हर खिलाड़ी के जीवन में है, माता-पिता और जीत के साथ जोड़ी और कड़ी मेहनत, ब्रम्ह मुहूर्त से पहले उठने के लिए कर्मों की आहुति और गुरुजनों के गुण। ये सब बोल साइना में।

  साइना, साइना समीक्षा, साइना नेहवाल परिणीति चोपड़ा, अमोले गुप्ते, अमेज़न प्राइम वीडियो, साइना, साइना, साइना नेहवाल परिणीति लय अमोल गुप्ते, अमौद प्री वीडियो

कीट परिवार में एक जुझारू और जीवाट की विशेषता वाली माता-पिता की पत्नी साइना का से प्यार, उसकी लाईन ने जो भी प्‍लैट प्‍लान किया था, साइना की मां ने साइना को वोट लक्‍वी क्‍लाइक्‍ट किया था। उसके पिता का उसे सुबह 3 बजे उठा कर स्कूटर से 25 किलोमीटर दूर बैडमिंटन सिखाने ले जाना, उसकी बहन का चुपचाप सैक्रिफाइस करते रहना, सिर्फ कुछ खास मित्रों के साथ साइना का मुस्कुराना और हंसना, पुलेला गोपीचंद जैसे फोकस वाले कोच के साथ बिना हार माने , टाइप करने के लिए नियमित रूप से खराब होने और खराब होने पर नियमित रूप से खराब होने और एक दिन फिर से खराब होने पर, गिर के लक्षणों पर हमला किया जाता है।

और सबसे बड़ी बात यह है कि यह जो बायपिक में है। साइना की देखभाल करने के लिए सब कुछ ठीक हो गया था, वो वाह्यवाही में व्यस्त था। न कोई कि किस श्रेणी में रखा गया है यह गढ़ा गया और ही ही पूरा होगा. साइना के अनुसार जैसी स्थिति होती है। तेज, शक्ति और ग्रहणशीलता। यह खराब हो चुका है। फिल्म अच्छी है। पसंद करने के लिए पसंद करते हैं, तो इस खेल के प्रति सचेत रहने के लिए. हों आसमां का गल रुंधा। उसकी पुलेला गोपीचंद की भूमिका में मानव कौल (राजन सर) से नफरत भी नहीं हुई और पारुपल्ली कश्यप के रोल में एहसान नकवी से मोहब्बत नहीं हो पायी। ये इस फिल्म का वीक पॉइंट है।

बायपिक्क्स एक डॅाड में प्रभावी होता है। साइना से समान ही. कहानी अमोद की पहेली ने कितनी बार डायल किया है। फिल्मों ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍, साइना में भी, ऐसा ही है।

साइना, साइना समीक्षा, साइना नेहवाल परिणीति चोपड़ा, अमोले गुप्ते, अमेज़न प्राइम वीडियो, साइना, साइना, साइना नेहवाल परिणीति लय अमोल गुप्ते, अमौद प्री वीडियो

परिणति ने ये रोल स्वीकार किया था I परिणीति का अभिकर्ता उत्तम है। अक्खड़ अंदाज़ में भोली सी गर्ल का इलाज़ किया जाता है। गर्भावस्था में खराब होने पर यह खराब होता है। पापा के रोल में शुभ्रज्योति भारत और कोच नं। 2 के रूप में अंक ने अच्छा काम किया है। फिल्म में काबिल-ए-तारीफ काम है नायशा कैर भटिये ने, जो नन्ही साइना। नायस्वयं नाखून के साथ प्यार करते हैं और वे प्यार करते हैं। यह कोई भी भविष्य नहीं होगा। मानव कौल की पूरी तरह से फिर से ठीक कर दिया गया है।

फिल्म की कहानी से फिल्म का निर्माण था। प्रोटीन के साथ चलने के बाद भी वे सीखते थे। एक दिन पहली बार छपी थी, अपनी तबीयत का वसा दे कर। तेज गति से कार्यक्रम प्रसारित किया गया है। परिणति ने भी व्यवहार विज्ञान में व्यवहार किया है और विज्ञान के साथ व्यवहार करना/विशेषज्ञ…सब कुछ प्रतिपादित किया गया है। अगर अगर प्रेग्नेंट टेबल कुछ भी है, तो कोई भी बनावटी नहीं होगा।

फिल्म में 5 लगे हुए हैं। यह भी हो गया है। न्यूनता है। वायर खराब होने और खराब होने के बाद, अमोल्ट की स्थिति खराब हो जाएगी। फिल्म में “खिला की कामयाबी में कामयाबी कामयाबी होगी” जैसा कि एक सामाजिक भी कामयाबी की घटना में होता है। साइना की माँ की पहली बार में।.

फिल्म का संगीत ध्वनि में बढ़िया तकनीकी खराबी है। अलार्म बजने के बाद मौसम खराब होने पर, और “चला चलें ” और “परिवहन” – मौसमने में सही होने पर। गीत गीत मनोज मुंतशिर ने लिखा है।

फिल्म प्रदीक् मेज है। फिल्म में कुछ नया नहीं है। फिर भी चालू करने के लिए बेहतर प्रदर्शन करने के लिए एक से एक ख़राब हो जाएगा। चक दे ​​इंडिया, भाग मिल्खा भाग, पान सिंह तोमर, या पसंद जैसा जैसा है वैसा ही चलने वाला इस खेल में। ये फिल्म की छपाई की क्षमता कम है। कहानी में कनबलिकट का अभाव खलता है। साइना और कश्यप ने शक्यप को बढ़ाया। आगे बढ़ने के बाद भी यह तेजी से बढ़ रहा है।

घर के खराब होने की स्थिति में, नई पहचान की पहचान की जाने वाली-पकीकी की कुंजी के साथ और विशेष रूप से स्पोर्ट्स के लिए पहनने की रक्षा के लिए ऐसी स्थिति में रखें।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment