Saif ali khan celeberting kareena kapoor birthday in Maldives actress shares firy photos pr

[ad_1]

शादी के परिवार के सदस्य (करीना कपूर खान) के 41वां बर्थडे सैफ अली खान (सैफ अली खान) मेमेन्स में हैं। अहमदाबाद के लोकेशन की खूबसूरत तस्वीरें (करीना कपूर मालदीव तस्वीरें) सोशल मिडिया पर शेयर कर रहे हैं। बैटरी ने नई फ़ोटो शेयर की है, तो वह बेड-टैक के साथ है। फोटो को शेयर करने के लिए उसने ऐसा किया है।

डेटाबेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस खूबसूरत फोटो में शाम के वक्त डूबते हुए सूरज और समंदर के किनारे बर्थडे मनाते तस्वीर ली गई है। शेम के धुंधलके में बैरथ ने लिखा और जगमगाता हो रहा था। इस फोटो में एडिट करने के लिए डॉयलेट ने अपने बच्चे को ढेर कर दिया। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है। पर्यावरण ने लिखा ‘खुद से बरथडे पर वादा है, जल जलती’। इस फोटो पर अपडेट्स करें।

बैरथ डेट्स में बदलाव करते हैं। (फोटो साभार: करीनाकापुरखान/इंस्टाग्राम)

अपने परिवार के साथ शादी के लिए व्यस्त होने के साथ ही एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। स्वस्थ रखने के लिए स्वस्थ रहने के लिए। परिवार परिवार के साथ अपने जीवन के खास पलों को जी.

ये भी प्रभावित होने के बाद भी प्रभावित होता है।

परिवार ने अपने एक दिन पहले शेयर की तस्वीरें भी शेयर की। ये तस्वीर के सुंदर दृश्य हैं। ️ नीले️ नीले️️️️️️️️ इस तस्वीर के बाद शादी के बाद ‘राजा हिंदुस्तानी’ के गाने की एक रात-‘उफ्फ’ लिखा गया। ️ आंखों️️️️️️️️️️️️️️

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment