Safety tightened round NZ girls’s workforce in England after risk

[ad_1]

मंगलवार को लीसेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले धमकी मिलने के बाद न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

सुरक्षा चिंताओं के बीच न्यूजीलैंड द्वारा देश के अपने दौरे को छोड़ने के तीन दिन बाद इंग्लैंड ने अगले महीने पाकिस्तान के दौरे से अपनी पुरुष और महिला टीमों को वापस ले लिया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने कहा कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था।

पढ़ना: इंग्लैंड पाकिस्तान दौरे से हटे

NS www.espncricinfo.com वेबसाइट ने बताया कि न्यूजीलैंड टीम प्रबंधन के एक सदस्य को बताया गया कि टीम होटल में बम रखा जाएगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान में कहा गया है, “जैसा कि बताया गया है, ईसीबी को एनजेडसी से संबंधित एक धमकी भरा ईमेल मिला है।”

“हालांकि यह विशेष रूप से व्हाइट फ़र्न का संदर्भ नहीं देता था, लेकिन इसे गंभीरता से लिया गया, जांच की गई, और विश्वसनीय नहीं माना गया। व्हाइट फ़र्न अब लीसेस्टर में आ गए हैं और एहतियात के तौर पर, उनके चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।”

इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment