Sachin Tendulkar Posts Throwback Photograph With Sara On Daughters’ Day

[ad_1]

"मुझे तुम पर बहुत गर्व हैं...": सचिन तेंदुलकर ने बेटी दिवस 2021 पर सारा के साथ थ्रोबैक फोटो पोस्ट की

सचिन तेंदुलकर ने डॉटर्स डे पर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की।© इंस्टाग्राम

हर साल सितंबर के चौथे रविवार को अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस साल, यह 26 सितंबर को है। बेटी दिवस 2021 पर, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंडुलकर अपनी बेटी सारा के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। तस्वीर में, बच्चा सारा को सचिन की गोद में बैठा हुआ दिखाया गया है, उसके हाथ हवा में उठाए हुए हैं, जैसे कि एक छक्का लगा रहा हो। सचिन ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “जब आप समय के आसपास होते हैं तो 6 की तरह उड़ जाता है .. जिसे आपने इस तस्वीर में अधिनियमित किया है! आपको मेरी गोद से रेंगते हुए और एक खूबसूरत युवा महिला के रूप में देखकर बहुत खुशी हुई। मैं ऐसा हूं आप पर गर्व है और आप जैसी बेटी पाकर भाग्यशाली हूं। #InternationalDaughtersDay।”

अपने पिता की बेटी दिवस की शुभकामना का जवाब देते हुए, सारा ने लिखा, “लव यू,” और दो लाल दिल वाले इमोजी जोड़े।

यहाँ फोटो है:

शेयर किए जाने के एक घंटे के भीतर, पोस्ट को तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल गए।

पिछले साल सचिन ने सारा के साथ एक और फोटो शेयर की थी। वहां, दोनों को समुद्र में एक याच पर चित्रित किया गया था। सचिन ने कुछ चुटीले और मजाकिया कैप्शन में फेंका। उन्होंने लिखा, “सारा: बाबा, क्या हम समुद्र में खो गए हैं? मैं: मैं किनारे नहीं हूं!”

ये इकलौता मौका नहीं था जब सचिन ने अपने कैप्शन में एक वाक्य का इस्तेमाल किया था। पिछले साल सारा के साथ एक और थ्रोबैक तस्वीर में, उन्होंने उनके नाम का इस्तेमाल एक वाक्य के रूप में किया था। फोटो में सचिन सारा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. कैमरे के लिए पापा और बेटी दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं। सचिन ने फोटो को कैप्शन दिया, “इतना” सारा “क्यूटनेस मुझे और कहां मिल सकती है!”

वर्तमान में, सचिन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं, मुंबई इंडियंस (एमआई) के दूसरे चरण में मेंटर के रूप में। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment