S. Sharath: ‘Honoured, privileged to be given such a key job’

[ad_1]

भारतीय महान बल्लेबाजों के युग के साथ मेल खाते हुए उनका शिखर, श्रीधरन शरथ एक छोटे से सिर से भारत के स्थान से चूक गए। भारत ‘ए’ के ​​लिए खेले गए इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने रन भी बनाए, लेकिन राष्ट्रीय टीम का दरवाजा उनके लिए बंद रहा।

अब, 48, और 51.17 पर 8,700 प्रथम श्रेणी रन के साथ, तमिलनाडु के बाएं हाथ के बल्लेबाज को एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। शरथ अब राष्ट्रीय जूनियर चयन पैनल के अध्यक्ष हैं.

शरत ने कहा, “इस तरह की महत्वपूर्ण नौकरी मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है, मैं मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए बीसीसीआई और टीएनसीए को धन्यवाद देता हूं।” स्पोर्टस्टार शुक्रवार को।

रनों का एक चतुर संचायक, विशेष रूप से अपने बाएं हाथ, जब्स, डब, कट, ड्राइव और पुल के साथ संकट की स्थिति में, शरथ क्रीज पर बने रहने और जूझने के बारे में बहुत कुछ समझते थे।

वह लड़कों में लड़ाई की भावना पैदा करना चाहता है।

राहुल द्रविड़ के साथ घनिष्ठ संबंध

दरअसल, शरत अपने युवा दिनों में भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा थे। दिलचस्प बात यह है कि राहुल द्रविड़ उनके कप्तान थे।

उनका द्रविड़ के साथ घनिष्ठ संबंध है, जिनके साथ शरथ को मिलकर काम करने की आवश्यकता होगी क्योंकि कर्नाटक के दिग्गज एनसीए के प्रमुख हैं।

शरथ ने कहा, ‘राहुल बहुत समझदार हैं। वह न केवल इतने महान खिलाड़ी हैं, बल्कि उस ज्ञान को युवाओं तक पहुंचाने की दुर्लभ क्षमता रखते हैं। इतने अच्छे क्रिकेटर, कोच और इंसान के साथ मिलकर काम करना शानदार होगा।”

यह भी पढ़ें- T20I कप्तान के रूप में छोड़ने के लिए कोहली: कप्तान कोहली के नेतृत्व में भारत पर एक संक्षिप्त नज़र

तमिलनाडु के दिग्गज को पता है कि आगे की राह उबड़-खाबड़ हो सकती है। “आप देखिए, महामारी के कारण पिछले एक साल में हमने कोई जूनियर क्रिकेट नहीं खेला है। इसलिए हमें गेंद को फिर से घुमाने की जरूरत है।”

उन्हें पूरा विश्वास है कि देश में अंडर-19 स्तर पर प्रतिभा की प्रचुरता है। “हमें उन सभी का पता लगाने और उनका दोहन करने की आवश्यकता है।”

शरथ ने कहा, “भारत अंडर-19 स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, पिछली बार विश्व कप के फाइनल में जगह बना रहा था।”

उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती “क्रिकेटरों को तैयार करना था जो संबंधित राज्यों के लिए रणजी ट्रॉफी खेलेंगे और फिर देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रगति करेंगे।”

शरथ आने वाले रोमांचक दिनों का इंतजार कर रहे हैं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment