Ruturaj performed a exceptional innings, says CSK coach Stephen Fleming

[ad_1]

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने दबाव को अवशोषित किया और एक “उल्लेखनीय” पारी खेली जिसने टीम को यहां अपने आईपीएल मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मौका दिया।

गायकवाड़ ने नाबाद 88 रनों की नाबाद पारी खेली क्योंकि सीएसके ने पावरप्ले के अंदर चार विकेट पर 24 रन बनाकर छह विकेट पर 156 रन बनाए।

फ्लेमिंग ने कहा, “आज की पारी बहुत खास थी। उच्च स्कोर वाले खेल में एक पारी खेलना और हावी होना ठीक है। लेकिन जब आप अपनी टीम को मौका देने के लिए स्कोर प्राप्त करने वाले होते हैं, तो यह और भी खास होता है।” मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस

पढ़ना: आईपीएल दूसरा चरण 2021 अंक तालिका: एमआई पर जीत के बाद सीएसके शीर्ष पर

“तो, जिस तरह से वह अपने काम के बारे में चला गया, उसमें वास्तव में दबाव था और फिर पारी के आगे बढ़ने की क्षमता थी, यह वास्तव में उसके हाथ में था, कि हम किसी भी तरह का दबाव बनाने में सक्षम थे। इसलिए, यह था उनकी ओर से एक उल्लेखनीय पारी,” फ्लेमिंग ने कहा।

गायकवाड़ ने नाबाद 58 गेंदों की पारी के साथ पारी की शुरुआत की, इससे पहले ड्वेन ब्रावो ने सीएसके को रविवार को यहां आईपीएल में मुंबई इंडियंस पर 20 रन से जीत दिलाने के लिए शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया।

“यह बहुत खास था, जैसा कि आप जानते हैं, हमने कुछ समय के लिए उस पर (रुतुराज) बहुत बड़े टैप किए हैं। पिछली बार जब हम यहां थे, तो हम उसे वापस ले गए थे, शायद बहुत जल्दी आकार में वह सीओवीआईडी ​​​​से था, लेकिन उसकी क्षमता के लिए हमारे मन में कितना सम्मान और सम्मान है।

पढ़ना: आरसीबी बनाम केकेआर हेड टू हेड आईपीएल चरण 2 2021: पूर्ण दस्ते, जहां देखना है, प्रमुख आंकड़े

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा, “लेकिन जिस तरह से उन्होंने पिछले साल दुबई में आईपीएल को समाप्त किया, उसने उन्हें भारत में पहले भाग के लिए तैयार किया।”

बल्लेबाज अंबाती रायुडू के शरीर पर एक झटका लगने के बाद रिटायर्ड हर्ट हो गया, जबकि तेज गेंदबाज दीपक चाहर को गेंदबाजी के दौरान ऐंठन हुई।

अपनी फिटनेस पर एक अपडेट देते हुए, मुख्य कोच ने कहा, “रायडू एक्स-रे स्पष्ट था। इसलिए, यह मंच पर सिर्फ एक खराब चोट थी और उसने अपनी पकड़ पर थोड़ी शक्ति खो दी। तो, हाँ, हम ऊपर थे। डर था कि इसे तोड़ा जा सकता है, लेकिन अच्छी खबर है, ऐसा नहीं है। और दीपक चाहर तंग थे और कल इसकी जांच करेंगे। इसलिए उम्मीद है कि उंगलियां पार हो गईं, वे दोनों ठीक से आ जाएंगे। ”

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल में, सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रवींद्र जडेजा के आगे बल्लेबाजी करने आए और फ्लेमिंग ने कहा कि मैच की स्थिति के आधार पर कॉल लिया गया था।

पढ़ना: आईपीएल 2021 के बाद विराट कोहली आरसीबी के कप्तान के पद से हटेंगे

उन्होंने कहा, “यह बहुत अधिक (स्थिति के आधार पर) है। भारत में, हमने वास्तव में कुछ अच्छी शुरुआत की थी और हमने बाएं और दाएं हाथ के संयोजन को देखा। इसलिए, हम पारी के पिछले छोर पर पहुंच रहे हैं,” उन्होंने कहा।

“जब कप्तान ने आज कॉल किया तो यह बहुत अलग था। हम कुछ समय के लिए इस स्थिति में नहीं थे, अगर बिल्कुल भी। इसलिए, कप्तान जिम्मेदारी चाहता था और यह सही था, इसलिए यह एक अच्छी कॉल थी लेकिन यह बहुत है बाएं हाथ के बल्लेबाज या एमएस के ऊपर जाने के साथ मैच की स्थिति में बहुत अधिक स्थितिजन्य और बस थोड़ी सी आंत महसूस होती है। इसलिए, उन विकल्पों को रखना अच्छा है, “उन्होंने कहा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment