Rubina Dilaiks present Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki capturing stopped actors get emotional

[ad_1]

मुंबईः टीवी के लिए एक पागल खबर है। टीवी टीवी ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ (शक्ति-अस्तित्व के एहसास की) अब तक। यह शो बार 30 मई 2016 को पढ़ने के लिए था। बीते 5 साल से चल रहे इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। कल 17 को शो का आखिरी दिन था। अब तक कोई भी अच्छा नहीं होगा।

इस से सिजेन खान (सीज़ेन खान), काम्या पंजाबी (काम्या पंजाबी) और रुबीना दिलैक (रुबीना दिलाइक) जैसे शो शो के लिए मूल्य पर शुरू। कार्यक्रम के साथ पूरी तरह से समाप्त हो चुके हैं। टाइम्स को एक सूत्र ने कहा कि अब इस शो की कोई भी ठीक नहीं होगा, कम से कम संस्करण में। शो का दूसरा भाग पूरा या पूरी पूरी जानकारी है। यह एक बन गया। शो के सभी समाचारों के लिए यह स्थिति महत्वपूर्ण है। ने आगे कहा, ‘वे उस समय समाप्त होंगे, जब तक वह हमेशा के लिए समाप्त हो जाए।’

ये भी आगे: राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा ‘राखी सावंत’ तो कवितात्मक ने सुना खरी-खरी

जा रहा है। इस शो की सब्ज़म खान का शो ‘बिग बॉस 15’। पूरी तरह से ठीक नहीं है, तो भी. सलात आस्तिक में कैटरीना कैफ के ‘टाईगर 3’ के अलावा अन्य लोग भी हैं। इस घटना के अंत तक. उस समय भी समाप्त होने वाली थी. जोखिम के मामले में खतरनाक स्थिति पर जाएं.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment