Rs Bains Appointed As Particular Public Prosecutor In Sacrilege Instances – पंजाब: राजविंदर सिंह बैंस स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नियुक्त, हाईकोर्ट में बेअदबी मामलों की करेंगे पैरवी

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़
Printed by: ajay kumar
Up to date Fri, 01 Oct 2021 07:20 PM IST

सार

बेअदबी समेत चार मामलों में अब पंजाब सरकार की पैरवी वरिष्ठ वकील राजविंदर सिंह बैंस करेंगे। पंजाब सरकार ने उन्हें स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नियुक्त किया है। बता दें कि इन मामलों में पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी, परमराज सिंह उमरानंगल भी आरोपी हैं। 

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब सरकार ने बेअदबी मामले में बाजाखाना और कोटकपूरा में दर्ज चार एफआईआर संबंधी जो केस पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में विचाराधीन हैं, की बेहतर पैरवी के लिए वरिष्ठ एडवोकेट राजविंदर सिंह बैंस को स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नियुक्त कर दिया है। शुक्रवार को पंजाब के गृह सचिव अनुराग वर्मा ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया।

उल्लेखनीय है कि उपरोक्त चारों केसों में सुमेध सिंह सैनी समेत परमराज उमरानंगल, चरणजीत शर्मा और गुरदीप सिंह भी आरोपी हैं और उनकी ओर से वरिष्ठ एडवोकेट एपीएस देयोल पेश होते रहे हैं। अब जबकि एपीएस देयोल को पंजाब का एडवोकेट जनरल नियुक्त किया जा चुका है तो तय है कि वह इन केसों में पेश नहीं हो पाएंगे।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment