RR Venkat Handed Away on account of kidney failure Bhojpuri South Raya

[ad_1]

टॉलीवुड प्रोजेक्टर आर वेंकट (आरआर वेंकट) का सुबह की मौत हो गई। सिकंदर के एआईजी ने आखिरी पंक्ति में थे। उनकी मौत का कारण किडनी का फेल हो जाना बताया जा रहा है। वो डिस्ट्रीब्यूशन हाउस आरआर मेकर्स के मालिक थे। 2012 में अंग्रेजी फिल्म ‘डाइवोर्स इनविटेशन’ के साथ में भी खेल की गई थी। मौसम खराब मौसम मौसम मौसम मौसम

इस फिल्म को वीवी ने व्ही ने की थी। ये की फिल्म ‘आह्वानम’ का झूठ बोल रहा था। Film श्रीकांत और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने एक बार फिर से प्ले किया था। इसके … एक वीनेंसिंग ️ रोमांटिक️ थ्रिलर️️️️️️️️️️️ है है है है है ना। वेंकट ने असाधारण रूप से अद्वितीय रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर संचार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

वेंकट जाति के अनुमान हैं। ! Film ‘बिजनेस मेने’, एन बैट की ‘अंध्रवाला’, नागार्जुन की ‘दमारुकम’, तेजा की ‘मिरापाके’ जैसी फिल्में शामिल हैं। ये बड़े बजट के निर्माण के लिए भी तय होते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment