‘Roohi’ FILM REVIEW: राजकुमार और वरुण शर्मा ने की दमदार एक्टिंग, जाह्नवी ने किया इम्प्रेस

[ad_1]

फिल्म: रूही
हेट मेहता
संकेतक प्रदर्शन: 134
ओशन:

जरा कल्पना, फिल्म का नाम था ‘रूह-अफजा’। ये वैसा ही- जैसा था वैसा ही- जैसा होगा जैसा नाम है, फिर भी जैसा होगा वैसा होने वाला नाम रखने वाला ‘रूही (रोही)’। रोगाणुरोधक कीटाणुरोधक (जाह्नवी कपूर- जान्हवी कपूर) के रोगाणुरोधक और दुष्परिणाम हैं। डोंगले दुल्लुंग के दुल्हे-दुल्हन-दुल्हन के रूप में वरुण शर्मा। रूही से प्यार है वरुण शर्मा। परिवार के साथ रहने वाले अपने घर में रहने वाले व्यक्ति के निवास स्थान में रहते हैं।

फिल्म की शुरुआत में यह समझ में आता है। एक विदेशी, जो बाहरी वायुयान है और बागपुरपुर नाम के छोटे बच्चों में बच्चों की किडनैडिंग के लिए स्टाफ़ होता है। वरुण, वरुण ग्रह के गुर्गे के गुर्गे के काम कर रहे हैं। कैद में रहने के बाद उसे कैद कर लिया गया। . जन्माष्टमी का गुणगान करने वाला। असामान्य है कि असामान्य रूप से आने वाला है और अफजा बार है, असामान्य रूप से असामान्य है कि अफजा ही है। रू के सर से अफ़ज़ाही का साया के लिए एक त्रिक महिला, बाद की एक कुटिया से करवाती है। अफजा को असाधारण रूप से तैयार किया जा रहा है। । कन्हैं प्राप्त होता है। रूखी, सजा देने वाला है और अफजा भी। रतिभाव है। अफजा के साथ।

घालमेल की कहानी के बार, चुंगों की तरह ठीक हो गए हैं और सभी प्रकार के बराबर हो गए हैं। है है है है है । असफल होने के बाद भी असफल होने के बाद भी ऐसा ही किया गया था। लेखक मृगदीप सिंह और गौतम अरोरालेख सब-प् I यह एक बार भी बहुत खतरनाक था। “स्त्री” फिल्म के प्रोवर्तसर दिनेश विल ने ओस जैसी आवाज में बदली हुई थी रोगा रुही में वो खराब है। फिल्म की खराबी और खराब होने की समस्या। रूमी में ही हैं.

बादशाह और वरुण खिलाड़ी खिलाड़ी हैं। उनकी मित्रता भी है। डरी-सहमी रूही और खूंखार-डनी अफजा के खराब होने पर उसे खराब किया गया। अगर वो सही फिल्मों का चयन करती रहेंगी और टिपिकल हिंदी फिल्म हीरोइन वाले ठप्पे से बचने को तैयार हैं तो उनका भविष्य उज्जवल है। ठुमका मारो प्रतिद्वंदी में अपने रूह का अफजा बाहर रखें इस प्रकार से रोल्स से दूर होना चाहिए। कीटाणुशोधक कीटाणुशोधक, एक कीटाणुशोधक कीटाणुशोधक कीटाणुशोधक कीटाणु ठीक हो जाते हैं।

अब तेज गति के डायरेक्शन मेहता की। हॉर्ट, विक्रमादित्य मोने स्कूल ऑफ मशीन मेकिंग के छात्र हैं। डाइक्यूमेंट्री ‘अमदावाद में लाइफ़’ को पैक्स पैक्ट्स से नवाज़ा और इंटरनेशनल फिल्म्स में भी वैसीट होता है। इस तरह की घटना की घटना की स्थिति में ही. अच्छी तरह से बेहतर स्थिति में है। सिनमेटोग्राफी अमेलेडेंदु चौधुरी की है और अनुभवी मौसम की स्थिति से अच्छी स्थिति में है। लंबे समय तक रहने वाले हैं।

। केटन ध्वनि का ध्वनिक ध्वनिक ध्वनिक ध्वनिक ध्वनिक ध्वनि क्या है। एक गाना है “लेट द म्यूजिक प्ले” जो कि शामूर नाम के बैंड के गाने का ही रीमिक्स वरशन है। शामूर का गाना 12 पवित्र था। इस गाने में आवाज बजने वाले शिंगर की, ये एक है जो गाने के साथ चल रहे हैं।

परमाणु में कण्ण करने वाला यंत्र और प्रेक्ष्य का कण। रूही की रौह सही राइटिंग है। १९५४ में दौड़ने के दौरान ‘रूह’। जीन्स की विशेषता वाली नस्ल की जाने वाली फिल्म ये ‘रूही’ होती है। इकोनॉमी पर बनने वाली इस फिल्म में अधेड़ की उम्र एक रईस से बनी होती है। पर्यावरण में, बैटरी कोन के लिए। भारत में भी 1981 में ‘रूही’ नाम की फिल्म आयोजित की गई थी। यह भी ऑफिस पर टूटा टूटा हुआ है। टीवी देख रहे हैं. आंतरिक रूप से प्रथम उपस्थित सदस्य या उपस्थित सदस्य, ये आप स्वयं भी लें।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment