Rohit Sharma Ought to Be India Captain “For Subsequent Two World Cups”, Says Sunil Gavaskar

[ad_1]

रोहित शर्मा को भारत का कप्तान बनना चाहिए "अगले दो विश्व कप के लिए"सुनील गावस्कर कहते हैं,

रोहित शर्मा को भारत के T20I कप्तान के रूप में विराट कोहली की जगह लेने के लिए पसंदीदा माना जा रहा है।© आईपीएल

साथ में विराट कोहली इस महीने की शुरुआत में घोषणा करते हुए कि वह संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक होने वाले टी 20 विश्व कप के बाद टी 20 आई से भारत के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे, उनके उत्तराधिकारी की तलाश जारी है। रोहित शर्माइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के कप्तान को इस पद के लिए पसंदीदा माना जा रहा है। भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी रोहित का समर्थन करते हुए कहा कि 34 वर्षीय सलामी बल्लेबाज इस भूमिका के लिए उनकी पसंद हैं। गावस्कर ने उपकप्तान पद के लिए दो नामों की पेशकश भी की।

“मुझे लगता है कि अगले दो विश्व कप के लिए रोहित शर्मा। आप कह सकते हैं कि वे (विश्व कप) बैक-टू-बैक हैं, एक महीने में शुरू हो रहा है और दूसरा अब से ठीक एक साल बाद। तो स्पष्ट रूप से, हाँ, आप नहीं चाहते हैं इस विशेष चरण में बहुत से कप्तानों को बदलने के लिए। रोहित शर्मा निश्चित रूप से इन दोनों टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की कप्तानी के लिए मेरी पसंद होंगे, “गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स शो पर एक चर्चा में कहा क्रिकेट कनेक्टेड.

भारत के पूर्व कप्तान गावस्कर ने केएल राहुल को उपकप्तान पद के लिए एक विकल्प बताते हुए कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत एक और नाम है जिस पर वह इस भूमिका के लिए विचार करेंगे।

प्रचारित

उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के साथ आईपीएल में नेतृत्व के लिए 23 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत की प्रशंसा की।

“और फिर, मैं उप-कप्तान के लिए केएल राहुल को देख रहा हूं। मैं ऋषभ पंत को भी ध्यान में रखूंगा क्योंकि वह जिस तरह से स्टार-स्टडेड दिल्ली टीम का नेतृत्व कर रहा है और गेंदबाजी में जो बदलाव आया है, वह वास्तव में प्रभावशाली रहा है। टी20 प्रारूप में बनाना, (एनरिच) नॉर्टजे और (कैगिसो) रबाडा का उपयोग इतने चतुर तरीके से करना कि वास्तव में एक स्ट्रीट-स्मार्ट कप्तान दिखाई देता है, और आप हमेशा एक स्ट्रीट-स्मार्ट कप्तान चाहते हैं जो परिस्थितियों को पढ़ सके और तुरंत कार्य कर सके। तो हाँ, राहुल और पंत दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं उप कप्तान के तौर पर देखूंगा।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment