Rohit Sharma On England Check Collection: “In My Thoughts, We Have Gained 2-1”

[ad_1]

"मेरे दिमाग में, हम 2-1 से जीत गए हैं": इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट में 368 रन बनाए।© एएफपी

भारत के सफेद गेंद के उप-कप्तान और बल्लेबाजी मुख्य आधार रोहित शर्मा मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पिछले महीने छोड़े गए पांचवें टेस्ट की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन वह अपने दिमाग में बिल्कुल स्पष्ट है कि उनकी टीम ने कड़ी मेहनत वाली श्रृंखला 2-1 से जीती। टीम इंडिया के जूनियर फिजियो योगेश परमार के COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण और खिलाड़ियों के सीधे संपर्क में पाए जाने के बाद मैनचेस्टर में पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया था। यह भारतीय सपोर्ट स्टाफ के कुछ वरिष्ठ सदस्यों के भी संक्रमित पाए जाने के बाद हुआ था।

बीसीसीआई पांचवां टेस्ट जुलाई, 2022 में खेलने के लिए राजी हो गया है सौरव गांगुली ने कहा है कि यह इस साल की श्रृंखला का विस्तार होगा न कि एकतरफा खेल जो इंग्लैंड चाहता है।

रोहित ने एक कार्यक्रम में कहा, “मुझे नहीं पता कि पिछले टेस्ट मैच के साथ क्या हो रहा है। चाहे हम एकतरफा टेस्ट (अगले साल) खेल रहे हों, लेकिन मेरे दिमाग में हमने सीरीज 2-1 से जीती है।”

प्रचारित

यह पूछे जाने पर कि क्या इंग्लैंड श्रृंखला, जहां उन्होंने चार मैचों में एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 400 से अधिक रन बनाए हैं, उनके लिए एक मील का पत्थर श्रृंखला है, उन्होंने जवाब दिया: “यह अच्छा था कि मैं अपने टेस्ट करियर में कहां खड़ा था।”

लेकिन 34 वर्षीय बल्लेबाज ने इसे अपनी सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला कहने से इनकार कर दिया। “यह मेरी सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला नहीं है। मुझे लगता है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। मैंने साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले के समय का उपयोग किया (यह पता लगाने के लिए) कि किस तरह की तकनीक और मानसिकता की आवश्यकता है। मैं बहुत खुश था और लेना चाहूंगा इसे आगे।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment