Riyan Parag describes Kartik Tyagi’s last over as ‘primary’ spell

[ad_1]

राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी रियान पराग ने युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की प्रशंसा की, जिन्होंने उनकी टीम को उनके आईपीएल मैच में पंजाब किंग्स पर दो रन से जीत दिलाने में मदद की, उन्होंने कहा कि यह उनके क्रिकेट करियर में “नंबर एक” जादू था। .

“मुझे लगता है, 100 प्रतिशत, यह मेरे क्रिकेट करियर में अब तक का नंबर एक स्पैल है। लेकिन फिर मुझे उम्मीद है कि वह (कार्तिक) बाकी खेलों में ऐसा करेगा और हमें और मैच जीतेगा।’

त्यागी ने सनसनीखेज आखिरी ओवर फेंका जिससे राजस्थान रॉयल्स ने यहां एक आईपीएल थ्रिलर में पंजाब किंग्स पर दो रन से अविश्वसनीय जीत हासिल की।

पंजाब किंग्स को अंतिम ओवर में चार रन चाहिए थे लेकिन त्यागी ने निकोलस पूरन (32) और दीपक हुड्डा (0) को आउट कर केवल एक रन देकर अपनी टीम की जीत छीन ली।

पढ़ना: आईपीएल 2021: पंजाब किंग्स के लिए संकीर्ण हार का पैटर्न बन रहा है अनिल कुंबले

पराग ने कहा कि उन्होंने तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को खेल को 20वें ओवर तक ले जाने के लिए धक्का दिया।

“पहली पारी के बाद हम ड्राइविंग सीट पर थे, लेकिन फिर मुझे लगता है, हम मैदान में खराब थे और फिर खेल हमसे दूर जा रहा था।

“फिर 19वें ओवर में, मैंने मुस्तफिजुर (रहमान) से कहा, इसे इस ओवर में खत्म न होने दें और हमारे पास कार्तिक के 20वें ओवर में गेंदबाजी करने का मौका है और वे लड़के पागल थे, आखिरी दो ओवर में आठ रन का बचाव करते हुए, यानी बस अविश्वसनीय, ”असम के खिलाड़ी ने कहा।

पराग ने यह भी कहा कि उन्होंने डेथ ओवरों में बल्लेबाजी करते हुए हेलीकॉप्टर शॉट को अपने शस्त्रागार में रखा था, जहां गेंदबाज ज्यादातर यॉर्कर फेंकते हैं।

“मुझे लगता है, यह एक ऐसा शॉट (हेलीकॉप्टर शॉट) है जो आपके शस्त्रागार में होना चाहिए क्योंकि मैं ज्यादातर डेथ में बल्लेबाजी करता हूं और ज्यादातर गेंदबाज यॉर्कर को परफेक्ट करते हैं, इसलिए मैं सिर्फ एक विकल्प रख रहा हूं। अगर यह यॉर्कर है या मेरी लाइन में है तो मैं हेलिकॉप्टर (शॉट) का इस्तेमाल कर सकता हूं।

घड़ी: IPL 2021 रिकैप: राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी ओवर में पंजाब किंग्स को दिया झटका, 2 रन से जीत

गुवाहाटी में जन्मे 19 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “आज इसका फायदा नहीं हुआ, लेकिन मुझे विश्वास है कि अगले मैच में मुझे वही गेंद मिलेगी, मैं वही कोशिश करूंगा।”

उन्होंने स्वीकार किया कि मैदान में उनका अवकाश का दिन था।

“यह सिर्फ एक बुरा दिन था, हम खुद को वास्तव में अच्छे क्षेत्ररक्षकों के रूप में आंकते हैं, मैं खुद को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में से एक के रूप में आंकता हूं और यह दिन के अंत में यहां तक ​​कि मैं भी इंसान हूं। मैं एक कैच भी छोड़ सकता हूं। लेकिन इसके बाद हमारे पास दो अभ्यास सत्र हैं और उस पर वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और उम्मीद है कि अगले मैच से (हम) और भी बेहतर क्षेत्ररक्षण करेंगे।

17 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन बनाकर राजस्थान को ठीक 20 ओवर में 185 रन पर समेट दिया गया था और पराग के अनुसार यह निचले-मध्य क्रम के लिए खराब दिन था।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment