Ritesh pandey new navratri particular music nacha tari bhauji launch on youtube channel ditish

[ad_1]

नवरात्रि विशेष गीत: भोजपुरी (भोजपुरी उद्योग) रितेश हिंदू (रितेश पांडे) एक से पूरे एक कर रहे हैं। कार्यक्रम में कार्यक्रम भी शामिल होंगे। अब रितेश प्रोटीन का नया गीत ‘नाच तारी भउजी पंल में’ (नाचा तारी भाऊजी) इसे VVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVsVsVVVVssंजंज पर जारी किया गया।

‘नाच तारी भौजी पंडाल में’ में रितेश देवी के दरबार में अपने खेल गाते एयर फूइंग हैं। साथ में बीच में ही वो अपनी मूव्स भी करते हैं। वायु का प्रभाव है कि रितेश की आवाज में वह आवाज है जो आवाज में है। सोशल मीडिया पर चलने वाला…

ऋतेश के लेखक इस लेख के लेखक हैं। प्यार करता हूं और प्यार करता हूं। . खबर लिखे जाने तक 199,150 बैठक में. रितेश के फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही इसे खूब वायरल भी कर रहे हैं।

वर्ल्डवाइड्स प्रस्तुत’नाच तार भउजी पंडाल में’ के रतनाकर कुमार हैं। रिकॉर्डर रिकॉर्डर पंकज के गीत गाने को रितेश ने अपनी आवाज में आवाज दी है। कान संगीत छोटू ने उसे सुनाया है। साथ ही इस गीत की गाना बजानेवालों की है। । ये सभी खतरनाक होते हैं, धमाल मचाते हैं।

साथ ही घुमला पंडाल दिनभर में भी।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment