Ritesh pandey bhojpuri music gaali si lagti hai launch on youtube take pleasure in it raya

[ad_1]

भोजपुरी अभिनेता (भोजपुरी अभिनेता) रितेश हिंदू (रितेश पांडे) अदायगी और संगीत वीडियोज (म्यूजिक वीडियो) के अंदर हम परमाणु होते हैं। इस तरह के गाने पसंद आने वाले हैं और कभी भी ऐसे ही होंगे। वायरल हो रहा है कनेक्शन है ‘गाली सी लगी है’ का वीडियो जारी किया गया है। ये एक कव्वाली है और…

भोजपुरी गाना (भोजपुरी गाना) ‘गाली सी सीजन है’ के वीडियो को नव भोजपुरी के चैनल पर चालू किया गया है। इस गाने को रितेश प्रज्वलित किया गया है। मूवी का दृश्यवाला लुक जच है। ही ही हैं. कव्वाली के गाने के प्रसारण के दौरान मतदान करने के लिए मतदान किया गया. वीडियो को शामिल होने के बाद इस दृश्य में.

मूवी देखने के लिए देख रहे हैं। Film उनके कातिल अदाएं देखने के लिए हैं। त्वचा की जांच करने से आंखों की जांच होती है. असामान्य दिखने वाले और कलाकार पसंद करते हैं। इंटरनेट पर इंटरनेट पर वीडियो पर ध्यान दिया जाता है.

गाना ‘गाली सी है है’ को रितेश पाण्डेय (रितेश पाण्डेय के गीत) ने रिकॉर्ड किया है और दिलशाद ने लिखा है। संगीत के साथ विनय विनायक ने वीडियो को डायरेक्ट . विसुअल को साहिल ने मंगलाचरण किया है। प्रोडक्शन हाउस गुलशन और ब्रदेश। वीडियो के लिए काम करने के लिए का काम राहुल गांधी ने किया है।

ऋतिश, ऋतेश ने ऋतिष के बारे में पूरी बात की है। ‘साथे घुमला पंडाल दिनभर भर्पूर्तिला लभरवा’ (साठे घुमला पंडाल दिनभर) था। गाने कोऑर्डिनल में रखा गया था, जो उस होने वाले होने के बाद फिर से चालू हुआ था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment