Ridhi dogra is pleased over raqesh shamita releation actor replied – शमिता शेट्टी-राकेश बापट के रिश्ते से खुश हैं एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा, एक्टर बोले

[ad_1]

खराब बॉस (बिग बॉस) के काम करने वाले को भी अपडेट करें। ट्वेल्ज, नॉट ओटीटी (बिग बॉस ओटीटी) में भी राकेश बापट (राकेश बापट) विशेष मिल रहा है। उनके शमिता शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) और राकेश के बीच के हवस, जो कि अभिनेता को अच्छी पहचान मिली। एक-सेक्स के साथ. एंटिऑट एंटाइटेलमेंट एंटाइटेलमेंट राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा (रिद्धी डोगरा) का कार्यक्रम शुरू.

राकेश बापट (राकेश बापट) ने अपनी और शमिता शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) के नए रिद्धि डोगरा (रिधि डोगरा) के साथ। उन्होंने कहा कि शमिता और राकेश को खुश। हिन्दुस्तान को दिए️ इंटरव्यू️ इंटरव्यू️️️️️️️️️️️️️️️ ये खुश होने के बाद भी खुश हैं। ये ये हैं कि ये कैसी हैं.

मेरे-शमिता के लिए खुश है रिद्धि
बापटा ने कहा, ‘मैं खुश हूं। अद्भुत हम दो अलग-अलग हैं। हम सौदा करने के लिए तैयार हैं और जो भी सौदा करने के लिए हैं। अपनी विशेषताओं को बदलने के लिए.’

मैं
. वहीं हम इंसानों के इंसान हैं। हों। है

बॉस बॉस्टन
राकेश बापट ने कहा, ‘कदक. मैं हवस. बॉस बॉस में भी वो एक कंफर्ट जोन था। ये बहुत अच्छे लोग हैं। कुछ को सही भी लगा। मैं दौड़ा चल रहा था और ये प्योर था।

️ राकेश पैपराजी ने साथ में स्पॉट किया था। सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जा रहा है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment