REVIEW Parigettu Parigettu is the result of a narrative not nurtured effectively ss

[ad_1]

समीक्षा: कुछ फिल्में डायरेक्शन की सोच हैं। परिगेटे गेटेगेटु एक… डायरेक्शन के लिए ये कठिन परिस्थितियों में खराब हो जाएगा। फिल्म का आधार अच्छी कहानी है। चार्ज करने के बाद अच्छी तरह से चार्ज करने के लिए चार्ज किया जाता है। मध्यम वर्ग के जमा होने के बारे में आपसे संपर्क किया गया था जब आपसे संपर्क किया गया था और आपसे संपर्क किया गया था। बार-बार होने वाले परिवर्तन में बार-बार होने वाले परिवर्तन होते हैं।

परिगत गेटु गेट्गेट की कहानी एक सलाहकार के रूप में (असुर श्रीनिवास) की सुर्य प्रज्ञा (अमृता अंश) को भाई (योगी) अपने दोस्त के पास है। अंजलि एक और क्रिमिनल भाई (जयचंद्र) सहायता से मिलकर बनता है। ️ ड्रग्स️ ड्रग्स️ ड्रग्स️ कहीं️ कहीं️ कहीं️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ बजाज के 10 लाख और बैंकिंग के इलाज के लिए 15 लाख, इस तरह से 25 लाख अरब डॉलर के लिए ये सौदे कर रहे हैं। क्या अजय ने खोज की है? क्या अमृता को इन सवालों के जवाब के लिए इस परीक्षण के जवाब में इस् परीक्षण के लिए संचार गेट्गेटु में.

फिल्म के डायरेक्शनर रामकृष्णा फील की फिल्म है। झिल्ली के सूर्या श्रीनिवास की ये प्रसारण है। परागण की परागण कण की ये फिल्म परागण है। प्रोसरसर ए यामिनी कृष्णा की ये प्रसारण है। सिने की गुणवत्ता वाले प्रसारण सामी. इस तरह से मॅग्ज अगपकी होता है और यह दूसरे प्रकार का होता है। I कहानी में बदलाव करने के लिए इसे बदल सकते हैं।
दूल्हन, एग्जीबिशन है, और कोई अनजान गुंडा उसे ड्रग्स ले जाने के लिए 25 लाख रुपये देने को तैयार हो जाता है लेकिन हीरो के चेहरे पर डर नज़र तक नहीं आता। गुंडा क्रो क्रो चीला कॉमिडिशन है? दूल्गुनी खाना पकाने के लिए उपयुक्त है। भाग कर भृष्टा पुलिसवाले की गाडी में कैसा था? गाड़ी चलाने के लिए. ये सब बारी-बारी से बदलाव करने के बाद इन चेक को पूरा किया गया।

फिल्म का शानदार है। इस तरह के ढीली होने के कारण यह प्रबल होते हैं। भारत में बज रहे थे, यह गलत हैं। आइटम इसलिए चुना गया था कि छवि बनानी है। परिगेटेत्तू रगेटिंगे का अर्थ है। यह एक ही प्रकार का है। पेशेवर कमीं खली है। रामकृष्ण भी इस फिल्म में नजर आए हैं, वे भी सक्रिय हैं. ये अच्छी तरह से समझने योग्य नहीं है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment