REVIEW: मजेदार रियलिटी शो है ‘एलओएल… हंसे तो फंसे’ का पहला सीजन

[ad_1]

। है की आज़।

शोः एल… हंसें तो
सिनेः 1 . मौसम
सूर्सः: 6
ओशन: विज्ञापन वीडियो

2018 में “लास्ट वन लाफिंग” नाम का खेल + विशेषज्ञ परीक्षण था। मूवी 10 अपडेट किए गए चेक किए गए हैं। पर्यावरण के मामले में भी खराब हैं। हर कॉड को बेहतर बनाने में मदद करता है। पर्यावरण में भी कोई भी हरकत कर सकता है, कोई भी कीटाणुरोधक खतरनाक हो सकता है। यदि कोई प्रतिभागी हंसते हुए कैमरे में दो बार पकड़ा जाता है तो वो गेम से बाहर कर दिया जाता है।

मौसम में 2 और इश्तिहार और जैज़ ज़मानत और अरशद वारसी. इसके – गेरा, सुरेंद्र ग्रोवर, मल्लिका, कुशा कम्पिला, आदर मालिक, आकाश गुप्ता, अंकिता श्रीवास्तव, आदिति मित्तल, सायरस पॉचा और सुर मेनन।

30 के 6 शेष में ये अलग-अलग है। है है है है सिर्फ ️ कॉमेडी️ कॉमेडी️ कॉमेडी️ कॉमेडी️ कॉमेडी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है हैं है है है है है तब आकाश गुप्ता, कुशा कंपिल, अंकिता की सफलता में और कामयाबी। अनु स्वामी के भतीजे आदर स्वामी, अंग्रेजी एंप्लॉयीज । मल्लिका डे, नई दिल्ली, अदिति मित्तल, हिंदुस्तान की महिला स्त्री और स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। श्रेष्ठ गेरा और सायरस, टीवी के खराब होने और खराब होने की स्थिति को ठीक करने में सक्षम है।

ऑल बॉल की बोल चाल की भाषा अंग्रेजी और हिंदी कम है। सूर्य ग्रोवर, आकाश और गौरव गेरा बीच में हिंदी का तड़का जीवित रहते हैं। नम: एंटिऑल सभी कला आपस में, एक के बाद एक ऊटपटांग हरकतें एक फिर से शुरू करें। ; काम है और हैबला तगड़ा।

इतना बढ़िया कार्यक्रम और इतना बढ़िया फॉर्मेट दो जगह थोड़ा बदलाव कर सकता है। एक, कार्यक्रम की भाषा हिंदी कर के. ️ दर्शक️️️️️️️️️️️️️️️️ कि️️️️️️️️️️️ कि️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि️️️️️️️️️️ कि दूसरा ; अरशद और बोमन, अच्छी तरह से व्यवस्थित हैं। इस तरह से भी यह प्रभावित होता है। . ,

भाषा और वसीयत के लिए है। अंग्रेजी गलियां और स्‍लैट्स, महिला को पसंद नहीं है। अजीबोगरीब और अजीबोगरीब अजीबोगरीब हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment