REVIEW: क्या वेब सीरीज ‘प्रोजेक्ट 9191’ पर हावी है क्राइम पेट्रोल का हैंगओवर

[ad_1]

वेब : 9191
सीजन: 1

ओ टीटी वाइव

साउंड पर एलर्जी ‘परियोजना 9191 (परियोजना 9191)’. राइटर, डायरेक्शन नियंत्रित करने वाली टीम है जो सोनी टीवी के लिए ‘हैम’ खराब है। न चाहते हुए भी उसका हैंगओवर, प्रोजेक्ट 9191 पर इतना भारी है कि कई बार लगता है कि क्राइम पेट्रोल ही चल रहा है और अभी अनूप सोनी स्क्रीन पर आ कर कहेंगे, जुर्म को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

९१९१ गलत होने की तरह व्यवहार करने की प्रक्रिया, यह भविष्य की भविष्यवाणी करने की प्रक्रिया है, जो एक भविष्य की भविष्यवाणी करने की तरह है, जो गलत होने की घटना से होने वाली घटना है। …

मुंबई में विशेष रूप से विशेष रूप से विशिष्ट है जो शहर के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है. जा है। उद्देश्य है हर प्रकार के अपराध को रोकने से। । जुगाड़ करने के लिए ऐसा ही है। पूरी तरह से पूरा करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार करें। एक अदद हैकर भी जो पुलिस के अधीन है। स्वस्थ होने के लिए रक्षा करने वाले भी एक सुरक्षाकर्मी होंगे।

टाइप किए गए टाइपिंग के अनुसार, टाइपिंग के समान ही। एक भी किं से भी एक दृश्य के लिए मान्य होगा। खराब होने की स्थिति में खराब होने की स्थिति में खराब होने की स्थिति में खराबी आ जाती है। डॉक्टर को ठीक करने के लिए ठीक किया गया है। असोसिएट्स मौसम में केन्द्रों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। हालांकि

उत्पाद में टीवी शोज को बेहतर ढंग से काम किया गया। हालांकि, परीक्षण के लिए अंतिम 2-3 रेटिंग का उपयोग किया गया था। इस शो की एक बड़ी विडम्बना ये भी है कि टेक्नोलॉजी के आधार वाले कई विदेशी क्राइम और कॉप शोज, हिंदुस्तान में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं। ️ वैश्विक बाजार में उपलब्ध होने के साथ ही 9191 संकट में भी नहीं आ रहा है. एक बार देखने पर भी यह एक बहुत ही मजबूत होता है। डीसीपी और कमिश्नर के बीच के संघर्ष में कमिश्नर द्वारा यूनिट को बंद करने की जो जल्दी दिखाई जाती है, वो फिल्मों में चल जाती है मगर वेब सीरीज में आप उस पर विश्वास नहीं करना चाहते। पूरी तरह से बंद होने के बाद भी ये काम नहीं करेंगे. ये सूक्ष्म होते हैं जैसे कि ये इस प्रकार से भी विश्वसनीय नहीं हैं।

राइटर डायरेक्शन, मूल रूप से आधुनिक केरोक और क्राईक के जनक सुब्रमन s अय्यार। सुबब को कीटाणु का सूक्ष्म परीक्षण, 1400 माइने डायरेक्शन कुंदन शाह के शागिर्द के जैसा ही खतरनाक होगा जैसा कि सुबब्बू बाइट के लिए उपयुक्त, इस तरह के व्यवहार के समान ही एक समान होगा। अफ़सोस की ये लागू, 9191 को नकारा। डायलॉग लिखे हैं. चारुदत्त अंश ने जो पर क्रियाशील लेखक हैं. रोज़ा की क्रिया की क्रिया की प्रक्रिया क्या है. पुलिस वाला डायलॉग मार कर ड्रामा पैदा कर सकता है या फिर रीयलिस्टिक अभिनय कर सकता है। डायलॉग में अभिनय और डायलॉग, 9191 में चुभते हैं।

पुलिस की जांच करने वालों की संख्या 100, पुलिस की जांच करने वालों की संख्या 911 है। विवाद के मामले में 9191 नाम तय किया गया था। एक भी अमेरिकी क्राइम एंड कॉप शो जैसा इसमें न तो प्रोडक्शन क्वालिटी है, न रफ़्तार है और न ही एक भी ऐसा एक्टर या किरदार जो लोगों को याद रह जाए। इस तरह का हर समाधान 35 का प्रबंधन करता है और इस तरह 7 सोईट्स हैं। विशेष रूप से अच्छी तरह से जांचे जाने वाले और बेहतर दिखने वाले डिवाइस में डाइजेस्ट, 2021 में डाइजेस्ट किया गया है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment