Reside IPL 2021 Rating, RCB vs PBKS: RCB Captain Virat Kohli Wins Toss, Elects To Bat vs PBKS

[ad_1]

आईपीएल 2021, आरसीबी बनाम पीबीकेएस लाइव स्कोर: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता, पंजाब किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए चुना

आरसीबी बनाम पीबीकेएस आईपीएल स्कोर: विराट कोहली ने पीबीकेएस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना।© बीसीसीआई/आईपीएल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के मैच 48 में केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कोहली एक अपरिवर्तित पक्ष के साथ खेल में चले गए, जबकि पीबीकेएस ने तीन बदलाव किए, जिसमें फैबेन एलन, दीपक हुड्डा और नाथन एलिस के स्थान पर हरप्रीत बरार, सरफराज खान और मोइसेस हेनरिक्स को लाया गया। कोहली की नजर प्लेऑफ में जगह बनाने पर टीम की इस सीजन की आठवीं जीत दर्ज करने की होगी। PBKS पांच जीत के साथ अटका हुआ है और अभी भी शीर्ष चार में जगह बनाने का मौका है, बशर्ते वे अपने आगामी गेम जीतें। आरसीबी ने अपने पिछले गेम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की, जबकि पीबीकेएस कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पांच विकेट से आत्मविश्वास से भरी जीत के साथ आ रही है। (लाइव स्कोरकार्ड)

शारजाह में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम से सीधे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 लाइव स्कोर अपडेट

  • 15:11 (आईएसटी)

    टीम में बदलाव!

    आरसीबी

    कोई बदलाव नहीं

    पीबीकेएस

    इन: हरप्रीत बराड़, सरफराज खान और मोइसेस हेनरिक्स

    आउट: फैबेन एलन, दीपक हुड्डा और नाथन एलिस

  • 15:01 (आईएसटी)

    कोहली ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला!

    आरसीबी ने जीता कप्तान और पीबीकेएस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

  • 14:38 (आईएसटी)

    हैलो और स्वागत है !

    नमस्कार और RCB और PBKS के बीच IPL 2021 के मैच 48 के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है

    दोनों टीमों के अपने पिछले मैचों में जीत के साथ, विराट कोहली और केएल राहुल की कप्तानी वाली टीमों के बीच आज रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।

    तो बैठिए और राइड का लुत्फ उठाइए और लेकर आएं मैच के लाइव अपडेट

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment