Reside IPL 2021 Rating, MI vs DC: DC Goal To Regain Misplaced Momentum In opposition to Defending Champions MI

[ad_1]

आईपीएल 2021, एमआई बनाम डीसी लाइव स्कोर: दिल्ली की राजधानियों का लक्ष्य डिफेंडिंग चैंपियंस मुंबई इंडियंस के खिलाफ खोया लय हासिल करना है

MI vs DC IPL Rating: ऋषभ पंत और रोहित शर्मा चाहेंगे कि आज उनकी अपनी-अपनी टीमें अच्छा प्रदर्शन करें।© बीसीसीआई/आईपीएल

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के मैच 46 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) का बचाव करते हुए एक घायल दिल्ली की राजधानियों (डीसी) को एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली डीसी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला तीन विकेट से गंवा दिया और उसका लक्ष्य अपने विजयी स्पर्श को फिर से हासिल करना होगा। दूसरी ओर, MI ने UAE में IPL 2021 के कठिन दूसरे चरण का सामना किया है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा अक्सर क्रंच फिक्स्चर में अपने चयन दुविधा के साथ चाहते थे। डीसी आईपीएल की अंक तालिका में 11 मैचों में आठ जीत के साथ दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई अब तक 11 मैचों में छह हार के साथ छठे स्थान पर आ गया है। (लाइव स्कोरकार्ड)

आईपीएल 2021 का लाइव स्कोर अपडेट मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच, सीधे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम से:

  • 14:39 (आईएसटी)

    हैलो और स्वागत है !

    नमस्कार और IPL 2021 में DC और MI के बीच मैच 46 के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है

    छोटा शारजाह क्रिकेट मैदान दोनों तरफ से स्ट्रोक बनाने वालों के लिए एक अच्छा शिकार मैदान होगा और मैच के दूर तक जाने की उम्मीद है

    तो वापस बैठें और आनंद लें क्योंकि हम आपके लिए लाइव अपडेट ला रहे हैं

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment