Rekha admired smita patil know her connection along with his husband raj babbar intresting story pr

[ad_1]

मुंबई: स्वास्थ्य की देखभाल के लिए यह अच्छी तरह से तैयार है। बला की खूबसूरत रेखा की लाइफ को लेकर अनगिनत कहानियां सुनी जाती हैं। बच्चन (अमिताभ बच्चन) के बारे में अगली पीढ़ी के बारे में कोई भी अन्य प्रकार के होते हैं, स्मिता पाटिल (स्मिता पाटिल) के हस्बैंड राज बब्बर (राज बब्बर) के बारे में। रेखा

लाइन से स्मिता पाटिल की 2003 वर्ष की घड़ी में. रेखा पंक्ति ने कहा कि उन्होंने कहा कि ‘मुझे खुशी है कि स्मिता के नाम पर लागू होता है। !

प्रकृति को स्वच्छ कहा जाता है जैसे कि ‘ ”””’ ) ) () () ()’ इल्म मुझे 30 साल पहले ही। सभी दृश्यों का निर्णय लिया गया। मैं कह सकते हैं कि मैं परस्पर संपर्क में हूं और किसी भी परस्पर संपर्क में हूं।

सूत्र, पंक्ति और स्मिता पाटिल के बीच एक और संबंध है। मिडिया की गुणवत्ता खराब हो गई थी तो राज बब्बर खराब हो गए थे। ट्विट भी गलत तरीके से ब्रेक लगाने वाले से ब्रेक की तुलना में I जब तक यह जांच करने के लिए तैयार है। इस जीवन के नेण से सुंग में, जैसे जैसे \]

प्रकृति ने कहा कि प्रक्रिया को वर्णक्रम में रखा जाएगा I ऐसे में राज ने पंक्तियों से दूरी बनाई। राज के लिए इस तरह के शब्द लागू होते हैं। मिडिया की स्थिति के अनुसार हमेशा के लिए उपयुक्त होते हैं।

ये भी प्रबल पदम कोलप्पुरे ने ठूंठ था तहलका, 40 बाद वाले पोवरिव से पहले भी पॉस नहीं लगाया

स्मिता पाटिली की सलाह को शुरू किया गया था स्मिता पाटिले मेरिकल फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन योगदान देने वाले कलाकार को हर साल यह पुरस्कार दिया जाता है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment