Recent Wins Boost Bangladesh’s T20 World Cup Chances: Shakib Al Hasan

0
1


शाकिब अल हसन का मानना ​​है कि बांग्लादेश के पास टी20 विश्व कप में अच्छा मौका है।© एएफपी

ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का कहना है कि बांग्लादेश टीम की अगुवाई करेगा टी20 वर्ल्ड कप इस साल के अंत में जिम्बाब्वे, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला जीत के बाद आत्मविश्वास से भरा। बांग्लादेश की टी20 टीम जुलाई में मेजबान जिम्बाब्वे को 2-1 से हराया, अगस्त में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया और शुक्रवार को ढाका में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 3-2 से जीत हासिल की। शाकिब ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “मुझे लगता है कि विश्व कप में हमारे पास अच्छा मौका है। हमने अच्छी तैयारी की थी। इसका बड़ा कारण यह है कि हमने अपनी पिछली तीन सीरीज जीती हैं।”

“जब कोई टीम जीतती रहती है, जीतने की मानसिकता रखती है, तो वे उसे एक अलग स्तर का आत्मविश्वास देते हैं।”

हाल की श्रृंखला में अधिकांश मैच कम स्कोर वाले मामले थे, जिसमें बांग्लादेश के बल्लेबाज अपने दर्शकों के साथ पिचों पर संघर्ष कर रहे थे जो आलोचनाओं के अधीन थे।

उन्होंने कहा, “हर कोई फॉर्म से बाहर है, जिन्होंने ये नौ से 10 मैच खेले हैं। यहां किसी ने (बल्लेबाज) अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।”

प्रचारित

“हमें अपने बल्लेबाजों को आंकने के लिए इन खेलों की गिनती नहीं करनी चाहिए। मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज अगर यहां 10 से 15 मैच खेलता है तो उसका करियर खत्म हो जाएगा। हर कोई कोशिश कर रहा है, और देश के लिए मैच जीतने की क्षमता रखता है।”

बांग्लादेश टूर्नामेंट के लिए स्कॉटलैंड, पापुआ न्यू गिनी और ओमान के साथ प्रारंभिक ग्रुप बी में है जो अक्टूबर और नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में गति पकड़ेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here