Rcb Vs Pbks Dwell Cricket Rating, Ipl 2021 Match At the moment Dwell Information Updates In Hindi Royal Challengers Bangalore Received The Toss And Select To Bat First – Rcb Vs Pbks Dwell Rating: विराट कोहली ने टॉस जीता, पंजाब के खिलाफ बैंगलोर की पहले बल्लेबाजी

[ad_1]

03:09 PM, 03-Oct-2021

दोनों टीमों की प्लेइंग XI:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पड़िक्कल, केएस भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शहबाज़ अहमद, डेनियल क्रिस्टियन, जॉर्ज गार्टन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

पंजाब किंग्स: 

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, एडन मारक्रम, मोइजेज हेनरिक्स, सरफराज खान, शाहरुख़ ख़ान, हरप्रीत बराड़, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी

 

03:09 PM, 03-Oct-2021

टीमों में बदलाव 

विराट ने अपनी प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया है वहीं पंजाब की टीम ने तीन बदलाव किए हैं। पंजाब में हरप्रीत बराड़, सरफराज खान और मोइजेज हेनरिक्स की वापसी हुई है, जबकि फेबियन एलेन, दीपक हूडा और नाथन एलिस को बाहर बैठना पड़ा है।

03:00 PM, 03-Oct-2021

टॉस रिपोर्ट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। यानी पंजाब की टीम शारजाह में इस बार पहले गेंदबाजी करेगी।

02:51 PM, 03-Oct-2021

शारजाह में बैंगलोर और पंजाब का प्रदर्शन

दोनों ही टीमों ने इस सीजन में यहां एक-एक मुकाबले जीते हैं। इसमें बैंगलोर की टीम 156 रन बनाने के बावजूद हार मिली थी जबकि पंजाब की टीम ने 125 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर पांच रन से मैच जीता था।

02:49 PM, 03-Oct-2021

शारजाह में बल्लेबाजों की अग्निपरीक्षा 

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह में हो रहा है। ऐसे में यहां बल्लेबाजों को काफी संघर्ष करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शारजाह का मैदान भले ही छोटा है लेकिन इस बार इसकी पिच गेंदबाजों के लिए मददगार बनी हुई है। इस मैदान पर अब तक पांच मुकाबले खेले गए हैं जिसमें 157 रन सर्वाधिक स्कोर है, जो चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाया था। जबकि औसत स्कोर 120-130 रहा है। 

 

02:39 PM, 03-Oct-2021

अंक तालिका में स्थिति 

दोनों टीमों की बात करें तो अंक तालिका में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की स्थिति ज्यादा बेहतर है। टीम ने अभी तक 11 में से सात मुकाबले जीते हैं और 14 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। जबकि केएल राहुल की पंजाब किंग्स 12 में से पांच मुकाबले जीतकर 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।  

02:31 PM, 03-Oct-2021

आमने-सामने के रिकॉर्ड 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स अब तक कुल 27 बार एक दूसरे से भिड़ी हैं। इसमें पंजाब का पलड़ा भारी रहा है और उसने 15 मुकाबले जीते हैं, जबकि विराट की अगुवाई वाली बैंगलोर को 12 मैचों में जीत मिली है।  

 

02:07 PM, 03-Oct-2021

RCB vs PBKS Dwell Rating: विराट कोहली ने टॉस जीता, पंजाब के खिलाफ बैंगलोर की पहले बल्लेबाजी

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आज आईपीएल 2021 में 48वां मुकाबला खेला जा रहा है। सुपर संडे के डबल हेडर के पहले मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स आमने-सामने है। प्लेऑफ के लिहाज से दोनों के लिए ही यह मुकाबला बेहद अहम है।



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment