RCB vs MI, IPL 2021: Harshal Patel picks up hat-trick, extends Purple Cap lead

[ad_1]

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग की 20 वीं हैट्रिक ली, क्योंकि उन्होंने 17 वें ओवर में मुंबई इंडियंस (एमआई) के हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड और राहुल चाहर को बैक-टू-बैक गेंद पर आउट किया।

हर्षल, जो इस साल की शुरुआत में आईपीएल 2021 में एमआई के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने, जहां से वह प्रवीण कुमार (बनाम आरआर) के बाद लीग में हैट्रिक लेने वाले आरसीबी के तीसरे गेंदबाज बने। ) 2010 में और सैमुअल बद्री (बनाम एमआई) 2017 में।

जैसे वह घटा

जहां हार्दिक ने विराट कोहली को मिस किया, वहीं पोलार्ड ने 30 वर्षीय द्वारा कास्ट किए जाने से पहले, अपने मध्य और लेग-स्टंप को उजागर किया। राहुल अगला शिकार था, लाठी के सामने फंसा हुआ साहुल। बाद में, हर्षल ने 3.1-0-17-4 के प्रभावशाली आंकड़ों के साथ एडम मिल्ने का विकेट भी लिया।

पढ़ें |
आईपीएल में हैट्रिक की पूरी लिस्ट

“यह हैट्रिक पर मेरा छठा मौका था। और पहली बार मैंने इसे हासिल किया। वास्तव में खुश!” हर्षल ने प्रसारकों को बताया।

इस प्रदर्शन के साथ, हर्षल ने दिल्ली कैपिटल्स के अवेश खान (15) और एमआई के जसप्रीत बुमराह (14) से आगे 23 विकेट के साथ पर्पल कैप लीडरबोर्ड के शीर्ष पर अपनी बढ़त का विस्तार किया।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment