RCB vs KKR: Sunil Narine Knocks Over Virat Kohli, AB de Villiers In IPL Eliminator. Watch

[ad_1]

देखें: आईपीएल एलिमिनेटर में सुनील नरेन ने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स को पछाड़ दिया

सुनील नरेन ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चार विकेट चटकाए।© ट्विटर

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिनर सुनील नरेन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मध्य क्रम के माध्यम से भाग लिया क्योंकि उन्होंने अपने पक्ष के दौरान अपने चार ओवर के स्पेल में चार विकेट लिए थे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 एलिमिनेटर सोमवार को शारजाह में। वेस्टइंडीज के स्पिनर ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बचाव में कामयाबी हासिल की, क्योंकि उन्होंने केकेआर को मौजूदा नॉकआउट संघर्ष में एक कमांडिंग स्थिति में लाने के लिए दो आधुनिक समय के महान खिलाड़ियों को कास्ट किया। 13वें ओवर में नरेन ने कोहली को धोखा दिया, जो ऑन साइड पर एक स्लॉग के लिए गए लेकिन गेंद पूरी तरह से चूक गए।

यहां देखें कोहली का आउट होना:

अपने अगले ओवर में, नरेन ने डिविलियर्स को पछाड़ दिया क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज ने एक ऐसी डिलीवरी के चारों ओर खेला जो वापस आई और स्टंप्स को चकनाचूर कर दिया।

यहां देखें एबी डिविलियर्स का आउट होना:

नरेन ने शानदार फॉर्म जारी रखा और ग्लेन मैक्सवेल का विकेट लिया जिससे आरसीबी के बोर्ड पर बड़ा स्कोर बनाने की संभावना कम हो गई। नरेन ने अपने चार ओवर 21 रन देकर चार विकेट लेकर पूरे किए।

इससे पहले मैच में कोहली ने टॉस जीतकर शारजाह में बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

प्रचारित

देवदत्त पडिक्कल और कोहली ने आरसीबी को अच्छी शुरुआत दिलाई, पहले पांच ओवर में 49 रन बनाए। हालांकि, केकेआर के गेंदबाजों ने नियमित स्ट्राइक के साथ प्रतियोगिता में वापसी की।

नरेन के स्पैल की बदौलत केकेआर ने आरसीबी को 20 ओवर के अपने कोटे से सात विकेट पर 138 रन पर रोक दिया।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment