RCB vs DC, Royal Challengers Bangalore vs Delhi Capitals Preview: Final Likelihood For Each Groups To Tinker With Taking part in XIs

[ad_1]

RCB vs DC प्रीव्यू: दोनों टीमों के लिए प्लेइंग इलेवन के साथ छेड़छाड़ करने का आखिरी मौका

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के अपने आखिरी लीग मैच में आमने-सामने होंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

आईपीएल 2021 लीग चरण समाप्त होने पर है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को फाइनल लीग एनकाउंटर (मैच 56) में दिल्ली कैपिटल्स की बैठक। दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं और मैच के लिए आराम के मूड में होंगी। यह आरसीबी और डीसी दोनों के लिए प्लेऑफ से पहले सर्वश्रेष्ठ संयोजन खोजने के लिए अपने प्लेइंग इलेवन के साथ छेड़छाड़ करने का अंतिम मौका होगा। दिल्ली कैपिटल इस गेम में जीत या हार के ढेर के शीर्ष पर लीग चरण का अंत करेगी। आरसीबी के पास छलांग लगाने का गणितीय मौका चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे स्थान पर, लेकिन यह बेहद असंभव है जब तक कि डीसी किसी अन्य की तरह बल्लेबाजी पतन का सामना नहीं करता।

इसलिए, दोनों टीमों के लिए खेलने के लिए ज्यादा कुछ नहीं होने के कारण शायद कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देना चाहिए ताकि वे प्लेऑफ के लिए नए सिरे से वापसी कर सकें।

डीसी इस सीजन में अपनी 11 वीं जीत के लिए तैयार होंगे, आईपीएल 2021 में अब तक 13 मैचों में सिर्फ तीन बार हार चुके हैं। वे इस सीजन दोनों चरणों (भारत और यूएई) में हराने वाली टीम रही हैं।

दिल्ली के आउटफिट के लिए सब कुछ ठीक हो रहा है। शीर्ष क्रम द्वारा अधिकांश सीज़न में किए गए अच्छे काम के बाद, शिमरोन हेटमेयर जैसे मध्य क्रम के बल्लेबाज भी शीर्ष गियर पर हैं।

गेंदबाजी शुरू से ही डीसी की ताकत रही है और कुछ भी नहीं बदला है। अवेश खान एक स्टैंडआउट रहे हैं, लेकिन पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक दिन का अवकाश था। लेकिन स्पिनर अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन कुछ बेहतरीन गेंदबाजी से इसकी भरपाई की।

सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद आरसीबी डीसी के खिलाफ खेल में उतरी। वे व्यापार के अंत से पहले जीत के रास्ते पर लौटने के लिए गनिंग करेंगे।

प्रचारित

ग्लेन मैक्सवेल इस सीज़न में आरसीबी के लिए शानदार रहे हैं, और ऑस्ट्रेलियाई ने फिर से एसआरएच के खिलाफ 25 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली। हालांकि, विराट कोहली प्रभाव डालने में नाकाम रहे, जबकि एबी डिविलियर्स, जो वास्तव में पारी में देर से आए, जाने में नाकाम रहे।

निश्चित रूप से आरसीबी इस मौके का फायदा उठाकर दक्षिण अफ्रीका के सुपरस्टार को ऊपर की ओर धकेलेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment