RCB to pay tribute to frontline warriors in first match

[ad_1]

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने शुरुआती मैच में एक नीली जर्सी पहनकर उन अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं को श्रद्धांजलि देगा, जिन्होंने अपने पिछले 18 महीनों में से अधिकांश COVID-19 से लड़ने वाले पीपीई किट में बिताए हैं।

जर्सी का अनावरण कप्तान विराट कोहली और आरसीबी के अध्यक्ष प्रथमेश मिश्रा ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

अधिक पढ़ें: आईपीएल 2021: विराट कोहली का कहना है कि आरसीबी के प्रतिस्थापन में महान कौशल सेट हैं

खिलाड़ियों द्वारा पहनी जाने वाली नीली जर्सी, जिसमें COVID-19 के बारे में जागरूकता फैलाने का संदेश है, पर हस्ताक्षर किए जाएंगे और भारत में टीकों की तैनाती के लिए धन जुटाने के लिए नीलाम किया जाएगा।

पहल के बारे में, कोहली ने कहा, “भारत युद्ध स्तर पर कोविड -19 से जूझ रहा है। जहां टीकाकरण बहुत तेज गति से चल रहा है, वहीं फ्रंटलाइन कार्यकर्ता इस महामारी से आगे बढ़ने में हमारी मदद करने का बोझ उठा रहे हैं।”

“इन कार्यकर्ताओं के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान और प्रशंसा है और हम जागरूकता फैलाने के लिए अपने छोटे से तरीके से इन नायकों की सहायता करना चाहते हैं। हम सभी इस लड़ाई में एक साथ हैं और हमें मानवता को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए मिलकर काम करने की आवश्यकता है।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment