Ravindra Jadeja Is The Excellent T20 Cricketer, Says Michael Vaughan

[ad_1]

IPL 2021: सीएसके के लिए इस सीजन में रवींद्र जडेजा शानदार फॉर्म में हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की प्रशंसा की और कहा कि वह “परफेक्ट टी 20 क्रिकेटर” हैं। जडेजा पिछले कुछ समय से अच्छी फॉर्म में हैं। इस सीजन में बल्ले और गेंद दोनों से 32 वर्षीय के योगदान ने सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। क्रिकबज लाइव पर बोलते हुए वॉन ने जडेजा की हरफनमौला क्षमताओं पर प्रकाश डाला, जबकि उन्हें खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सही पिक के रूप में लेबल किया।

“आप सभी जानते हैं कि मैं रवींद्र जडेजा को कितना आंकता हूं। यदि आप एक टी 20 क्रिकेटर का निर्माण कर रहे हैं – यदि आप एक बल्लेबाज का निर्माण कर रहे हैं, तो आप क्रिस गेल की शक्ति और विराट कोहली के कौशल तत्व को पसंद करते हैं और जिस तरह से वह गेंद को घुमा सकते हैं। लेकिन अगर आप एक क्रिकेटर बनाना चाहते हैं, अगर आप शुरुआत से शुरू करते हैं, तो आप लगभग रवींद्र जडेजा जैसे किसी व्यक्ति के साथ शुरू करते हैं क्योंकि वह आपको सब कुछ प्रदान करता है, “वॉन ने क्रिकबज लाइव पर कहा।

“वह (जडेजा) एक अविश्वसनीय क्षेत्ररक्षक है, वह शानदार बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी कर सकता है, अगर सतह में स्पिन का एक तत्व है, तो वह उतना ही अच्छा है। जाहिर है, बल्ले के साथ, वह एंकर की भूमिका निभा सकता है अगर आप जल्दी विकेट खो देते हैं, वह 15 गेंदों के साथ भी आ सकता है और गेंद 01 से काफी आगे बढ़ सकता है। वह एकदम सही टी 20 क्रिकेटर है, “वॉन ने कहा।

आईपीएल 2021 में 20वें ओवर में जडेजा ने 19 गेंदों का सामना किया और 64 रन बनाए। उन्होंने 336 से अधिक के स्ट्राइक रेट से सात छक्के और तीन चौके लगाए हैं।

प्रचारित

मौजूदा सीजन में जडेजा ने 10 पारियों में 152.51 के स्ट्राइक रेट से 212 रन बनाए हैं।

गेंद के साथ, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 7 प्रति ओवर से कम पर रन देते हुए 10 विकेट लिए हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment