Ravi Dahiya Says Focus On Upcoming Occasions, Name On CWG Participation To Be Taken By Wrestling Federation

[ad_1]

रवि दहिया का कहना है कि आगामी आयोजनों पर ध्यान दें, कुश्ती महासंघ द्वारा लिए जाने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने का आह्वान

रवि दहिया ने नॉर्वे के ओस्लो में विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लिया।© एएफपी

टोक्यो ओलंपिक के रजत पदक विजेता रवि दहिया ने फिर से प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और उनका ध्यान वापस कुश्ती चटाई पर है। टोक्यो में पोडियम खत्म होने के बाद, स्टार पहलवान भारत लौटने के बाद कई आयोजनों में लगे रहे। “मैं उत्सव मोड से बाहर हूं और मैंने अपना अभ्यास बहुत पहले शुरू कर दिया है और अब सभी का ध्यान आगामी कार्यक्रमों पर है। जल्द ही मैं ठीक से मैदान पर वापस आऊंगा क्योंकि बहुत सारे कार्यक्रम आने वाले हैं और मैं उनमें भाग लूंगा, “रवि दहिया ने एएनआई को बताया। विशेष रूप से, रवि ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लिया ओस्लो, नॉर्वे में।

“हां, मैंने वह मौका गंवा दिया क्योंकि आपने देखा कि ओलंपिक की तैयारी में शामिल होना बहुत कठिन था और मैं अपने परिवार से बहुत दूर रहा। इसलिए, ओलंपिक से वापस आने के बाद, मैंने अपना समय परिवार के साथ बिताया क्योंकि यह महत्वपूर्ण भी है विश्व कुश्ती चैंपियनशिप हर साल आ रही है और मैं अगले साल इसमें हिस्सा लूंगा और पदक जीतूंगा।

अगले साल राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने के बारे में पूछे जाने पर, क्योंकि हॉकी इंडिया ने कहा है कि पुरुष और महिला हॉकी टीम हिस्सा नहीं लेगी, उन्होंने कहा: “यह निर्णय हमारे महासंघ द्वारा लिया जाएगा, हम अपने महासंघ के निर्देशों का पालन करेंगे। वे जो भी फैसला करेंगे हम उसका पालन करेंगे।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment