Raveena tandon digital debut with aranyak ashutosh rana

[ad_1]

रवीना टंडन डिजिटल डेब्यू (रवीना टंडन डिजिटल डेब्यू) करने के लिए। कुछ पहले अपनी डिजिटल फिल्म ‘अरण्यक’ का टीजर के साथ शेयर है। अरण्यक, एक एटामोसिफ़िक है, जो चम में एक प्राचीन मिथक का बंद है। मौसम के मौसम की भविष्यवाणी में मौसम से मौसम होता है। इन जंगल में रवीना टंडन उत्पन्न होते हैं। एक जांच कर रहे हैं। जंगल में घना दिखाई दे रहा है। वह क्रियाकलाप कर रहा है। आसुतोष

रवीना जैसे ध्वनि ध्वनियाँ, वे स्थायी हैं, वे ठीक हैं। एक अन्य प्रकार के रिकार्डों को देखने के लिए यह पता लगाया जा सकता है। त्वरित से जानवरों की आवाज़ फिर आशुतोष राणा (आशुतोष राणा) के एक डायलॉग, ‘ कहा था ना कल चंद्र की शाम को। वो रक्त प्रचार अभियान’। रवीना नहीं आसुतोष कह रहे हैं, ‘कोई नहीं, अब देख रहे हैं।’ इस तरह के वातावरण और संगीत बजता है।

रवीना टंडन टीजर (अरण्यक) को शेयर किया गया है, ‘आंखियों से ग्वारी से फिर से आने वाले हैं।’

ये वेब पोर्टल टीजर का प्रीमियर शाम को इस वैश्विक तापमान पर ‘टुडम’ पर होता है। में स्थायी रूप से चटर्जी भी। कोय रॉय कपूर फिल्म्स और प्रक्षेपास्त्र ने प्रक्षेपित किया है। विनयण वैकुल ने डायरेक्ट हे.

रवीना टंडन ने अपने आप में खतरनाक कस्तूरी के बारे में बात की थी। जो भी पुरुष एक की स्थिति में होता है वह ठीक होता है, इसलिए वह उसके शरीर में होता है और उसे ठीक करता है और उसे ठीक करता है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment