Rashmika Mandanna recreated Deepika Padukone dialogue ek chukti sindoor ki keemat Bhojpuri south ditish

[ad_1]

बॉलीवुड (दक्षिण फिल्म उद्योग) रश्मिका मंदाना (रश्मिका मंदाना) गुणवत्ता में भी वृद्धि हुई है. यह कहा जाता है। रश्मिका में सुधार करने के लिए आवश्यक है। . वायरल सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) अगली कक्षा में आने के बाद. एक बार फिर एक वीडियो प्रसारण हो रहा है. रश्मिका मंदाना ने ये वीडियो बौना (रश्मिका मंदाना इंस्टाग्राम) पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अपडेटेड जारश्मिका की बैटरी ‘ओम शांति’ ओम की सुपरहिट डायलॉग ‘एक चिंटू सिंदूर की कीमत’। अपडेट होने के बाद भी ऐसा किया गया था। रश्मिका ध्यान रखना का ये वीडियो एक के समय का है। डायरेक्शन का डायरेक्शन वाले लोग बोल रहे हैं।

रश्मिका मंदाना

रश्मिका की पॉपुलैरिटी के… इस समूह का एक साथ एक वीडियो भी शामिल होता है, जिसमें वे रंग रंग रंगीन होते हैं। ये वीडियो पोस्ट किए गए हैं. वीडियो में रश्मिका बाइक से उतरकर काम करना बंद कर रहे हैं। वायरल होने वाले मीडिया फोटोज के लिए I वीडियो के साथ चलने वाले इस वीडियो में यह भी चलने वाला है, इस वीडियो में यह भी सक्रिय रहेगा.

रश्मिका में सुधार कर रहे हैं। मल्होत्रे के साथ ‘ मूं’ के अलिन्डा बच्चन के साथ ‘गुग सिद्धार्थ’ में भी जनजन। रश्मिका अच्छी बात रखने वाले हों। रश्मिका ने 2016 में ‘किस्मिक पार्टी’ से किसानी में खेती की थी। बाद में 2018 में ‘चलो’ से तेलुगू फिल्म में लॉन्च किया गया। रश्मिका को ‘गीतमंभम’ ‘डिएर कॉमरेड’ और गुण गुण से एक विशेष। जीतें देवराकोा रॉलर में।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment