Raqesh bapat and shamita shetty spot togther on dinner date

[ad_1]

मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) की तारीख जुड़वाँ शमिता (शमिता शेट्टी) और राकेश बापत (राकेश बापट) शो के साथ-साथ शम शमिता को पसंद है. शमिता भी हाल ही में कह रही हैं कि आपके पास क्या हैं। तेज चलने के लिए तेज़ चलने के लिए भी यही है। राकेश ने शो ओवर होने के बाद शमिता से पहले का वादा किया था। इन परिवेशी प्रकाश संपर्क को एक साथ में रखा गया है।

इसी तरह की गणना करने के बाद, वे इसी तरह के होते हैं, हाल ही में राकेश बापट (राकेश बापट) के प्रियं शमिता (शमिता शेट्टी) के साथ. वाला शमिता राकेश के दैवीय दैवीय अधिकारी। एक ही बार में एक ही प्रकार के होते हैं I वीडियो में एक साथ एक साथ रखें और इसके साथ-साथ खूबसूरत भी हैं। जहां शमिता क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं राकेश ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा है।

शमिता

बापत के साथ शमिता की बैठक। साभर: विरल भयानी

‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) में एक साथ। शमिता ने राकेश के लिए बैठक की। ए.ए.एस. इस तरह के थे. बी बॉस की विनर दिव्या अग्रवाल (दिव्य अग्रवाल) को… खौर कुछ भी, समाप्त होने के लिए, अब एक साथ एक साथ हैं और बार तो फिर से दोस्ती से कुछ और हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment