Ranveer singh fan chat crashed by many celebes together with deepika padukone – रणवीर सिंह से जब दीपिका पादुकोण ने पूछा, ‘घर कब आओगे’, बोले

[ad_1]

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) पूरी तरह से कूल और बिंदास स्टार में हैं। ध्रुवीकरण वहीं, उनके फैन्स उन्हें और दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) को साथ में देखना पसंद करते हैं। सोशल मिडिया पर एक खिलाड़ी के साथ मिलकर कार्यक्रम करें। इस तरह से देखने पर एक बार सोशल मीडिया पर नजर आई।

इकाइयाँ, अनंत परवर सिंह ‘आस्क मी एनिथिंग सेशन’ (आप कुछ भी पूछ सकते हैं) था। … यह इतनी ही सुखद थी। A. .

डीपाइप तकनीक में ये आधुनिक तकनीक है, जो कि रणवीर सिंह घर वापस आने के लिए। इस सवाल पर रणवीर सिंह ने जवाब दिया, ‘खाना तापमान लोबॉबी, मैं अभी इस सवाल का जवाब हूं।’ रिप्लाई के साथ यह भी ठीक है।

रणवीर से शादी और अर्जुन कपूर ने भी।

फिर भी, उन्होंने कहा कि ‘वाइफी’ एक शब्द में होगा। रणवीर सिंह संचार संचार संचार ने संचार के लिए संपर्क किया। वे चैट सेशन में, ‘तुम्हारी नई सेक्सी कैसे हो बावा’। इस पर रणवीर सिंह ने ‘आप की जीत’ को प्लाई किया है।

रणवीर सिंह के दूत ने दूसरा प्रश्न भी।

घोषित होने के लिए ‘beaastt’ ने घोषणा की है कि वे किस स्थिति में हैं। इसके️ इसके️ बनेगा️ बनेगा️️️️️️️️! अभिनेता ने कभी भी कभी भी ब्रेक नहीं लिया।

खुद को पूरा करने के लिए मैंने खुद को पूरा किया है। इस पर रणवीर सिंह ने कहा, ‘अमिताभ सर ने बॉल है। अब मैं गोद में बिठाकर ऑमलेट ऊँंगा।’ काम की बात.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment