Ranbir Kapoor Alia Bhatt in search of their wedding ceremony vacation spot in Jodhpur

[ad_1]

मुबाई। पूरी तरह से फिट रहने के लिए कपूर (रणबीर कपूर) और बुट्‌टी (आलिया भट्ट) एक बार अपनी बैठक में बैठी थीं। इस बार सोशल मिडिया पर बैठक कर रहे हैं (Ranbir Alia Wedding ceremony)। सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले अभियान

इस बात की जानकारी देने के लिए पोस्ट किया गया। वायुयान कपूर (रणबीर कपूर) और बुट (आलिया भट्ट) की तस्वीरों में लिखा, ‘जोधपुर में #aliabhatt और #ranbirkapoor को स्पॉट किया गया। वेडिंगिंग की बैठक में वेडिंगिंग की बैठक होती है।’ पहले भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई बार चर्चाएं हुई हैं। सोशल मिडिया पर खिलाडियों के कार्ड का प्रचार-प्रसार किया गया। ये सभी तरह की सुरक्षा करते हैं। देखें पोस्ट किया गया।

आलिया भट्ट

आयुर्वेद कपूर (रणबीर कपूर) और भट्ट (आलिया भट्ट) एक बार अपनी बैठक में आए थे। साभार : @Viralbhayani instagram

उच्च गुणवत्ता वाले बच्चे के रूप में, परिवार के आकार के हिसाब से घर का बना बाल विकास पूरा होता है। इस तरह से इसे लगाया जाता है। संपत्ति के साथ बनाया गया है। दिखने में सुंदर और आकर्षक दिखने वाले लोग। अच्छी तरह से सफल होने के बाद भी। पूरी तरह से पूरा करने के बाद, उन्होंने पूरा किया। वो शायद सभी रूम और पूरे घर को बारीकी से देख रही थीं। इसके

आपको बता दें कि इस समय रणबीर कपूर (रणबीर कपूर) अपनी अगली फिल्मों की शूट में व्यस्त हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में आलिया भट्ट ने बन रहे घर पर बारीकी से नजर बनाई हुई हैं। वसंत ऋतु में सफल होने के बाद भी ऐसा होता है। तूफान ने कहा था कि यह 2020 में किया जाएगा। .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment