Ramiz Raja formally elected as PCB chairman

0
1


पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमिज़ राजा को निर्विरोध जीत के बाद औपचारिक रूप से तीन साल की अवधि के लिए पीसीबी अध्यक्ष चुना गया है।

पीसीबी के साथ राजा का यह दूसरा कार्यकाल है। उन्होंने 2003 से 2004 तक बोर्ड के मुख्य कार्यकारी के रूप में कार्य किया था।

मिस्बाह, वकार का बाहर होना आदर्श नहीं, लेकिन सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहा पाकिस्तान: शादाबी

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान और पीसीबी के संरक्षक ने इस पद के लिए टीम के पूर्व साथी राजा और असद अली खान को नामित किया था।

59 वर्षीय कमेंटेटर, जो पाकिस्तान की 1992 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे, अब्दुल हफीज कारदार (1972-1977), जावेद बुर्की (1994-1995) और एजाज बट के बाद पीसीबी का नेतृत्व करने वाले चौथे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बन गए हैं। (2008-2011)।

राजा के पूर्ववर्ती एहसान मणि ने पिछले महीने तीन साल का कार्यकाल समाप्त होने के बाद एक अल्पकालिक विस्तार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था।

राजा ने पीसीबी के एक बयान में कहा, “मेरा एक मुख्य फोकस पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम को उसी संस्कृति, मानसिकता, रवैये और दृष्टिकोण को पेश करने में मदद करना होगा, जिसने कभी पाकिस्तान को सबसे अधिक क्रिकेट खेलने वाले देशों में से एक बना दिया था।”

“जाहिर है, एक पूर्व क्रिकेटर के रूप में, मेरी दूसरी प्राथमिकता हमारे अतीत और वर्तमान क्रिकेटरों के कल्याण को देखना होगा।

“खेल हमेशा क्रिकेटरों के बारे में रहा है और रहेगा और इसलिए, वे अपने मूल संस्थान से अधिक मान्यता और सम्मान के पात्र हैं।”

पिछले हफ्ते, पीसीबी ने घोषणा की कि मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने ट्वेंटी 20 विश्व कप के लिए टीम के नाम के तुरंत बाद अपनी-अपनी भूमिकाओं से इस्तीफा दे दिया था।



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here