Ramiz Raja Elected Pakistan Cricket Board President

[ad_1]

रमिज़ राजा चुने गए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष

रमीज राजा को सोमवार को तीन साल के कार्यकाल के लिए पीसीबी अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।© ट्विटर

पूर्व क्रिकेटर रमिज़ राजा को आधिकारिक तौर पर तीन साल के कार्यकाल के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का 36 वां अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, देश की क्रिकेट संस्था ने सोमवार को घोषणा की। अपनी नियुक्ति के बाद पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि पाकिस्तान क्रिकेट आगे बढ़े और मजबूत बने। रमीज राजा ने कहा, “मैं पीसीबी अध्यक्ष के रूप में मुझे चुनने के लिए आप सभी का शुक्रगुजार हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए आपके साथ काम करना चाहता हूं कि पाकिस्तान क्रिकेट मैदान पर और बाहर दोनों जगह मजबूत हो।” एक पीसीबी मीडिया रिलीज।

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “मेरा एक मुख्य फोकस पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम को उसी संस्कृति, मानसिकता, रवैये और दृष्टिकोण को पेश करने में मदद करना होगा, जिसने कभी पाकिस्तान को सबसे अधिक क्रिकेट खेलने वाले देशों में से एक बना दिया था।”

59 वर्षीय, एजाज बट, जावेद बुर्की और अब्दुल हफीज कारदार के बाद पीसीबी का नेतृत्व करने वाले केवल चौथे पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बने।

राजा, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 255 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे, ने कहा कि उनका ध्यान अतीत और वर्तमान क्रिकेटरों के कल्याण पर ध्यान देना होगा।

“जाहिर है, एक पूर्व क्रिकेटर के रूप में, मेरी दूसरी प्राथमिकता हमारे अतीत और वर्तमान क्रिकेटरों के कल्याण को देखना होगा। खेल हमेशा क्रिकेटरों के बारे में रहा है और इसलिए, वे अपने मूल संस्थान से अधिक मान्यता और सम्मान के पात्र हैं। ,” उसने जोड़ा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment