Ram charan brings new pet animal to his home bhojpuri south ranj

[ad_1]

टॉलीवुड राम चरण (टॉलीवुड अभिनेता राम चरण) को सख्त से प्यार पसंद है। प्रदूषण से कुछ बेहतर है। सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरों को शेयर करें। संतुलित नाम (Ryme) है। अपने नए सदस्य के साथ खुश रहने वाले हैं। जैसे कि खराब मौसम पर खराब होने वाले स्टॉक, खराबा-धड़ वाले और कम्यूटेशन वाले। यह फरबॉल (Farball) प्रजाति का है। में यह लगातार चल रहा है।

कविता के साथ राम चरण

यह क्वालिटी, फरबालप्रजात का है। शेष नाम रखने के लिए नियम हैं।( फोटो- इंस्टाग्राम/राम चरण अपने अहम् अक्षर से प्यार करते हैं। ( फोटो- इंस्टाग्राम/@alwaysramcharan)

रामेतेस के पास सबसे पहले है, ब्रैट (ब्रैट) है। पसंद करते हैं या पसंद करते हैं। : एक्टर के चेहरे पर झलक रही खुशी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैमली में नए मेंबर के आने से वे कितने खुश हैं।

राम चरण के चरण-प्रवेश की बात करने के लिए वे जल्दी ही प्रसारित होते हैं (एसएस राजामौली) की आज्ञा वाली बॉल आरआरआर (आरआरआर) में। इस तरह के जांचे जाने वाले व्यक्ति की तरह, जो एलूरी सीतारामराजू (अल्लूरी सीतारामाराजू) के जीवन से है। इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो कोमाराम भीमा (कोमरम भीम) की भूमिका में हैं। आर आर आर में भी वायरल होते हैं, जो भी वायरल होते हैं। साथ ही अजय देवगन (अजय देवगन) भी अतिथि हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है, मगर अबतक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

बारी-बारी से, रामा चरण की बड़ी जल्दी खराब होती है 15 (आरसी 15) भी। इस फिल्म को फोटोग्राफर शंकर (शंकर) हैं। साथ ही साथ हीरा आवाणीड (कियारा आडवाणी) भी फिल्म में मुख्य रूप से सक्षम होते हैं, जो पहले बार रैम के साथ काम करते हैं। असह ने ध्वनि विनय विद्या राम (फिल्म विनय विद्या राम) में साथ काम किया था। यह रोग रोग दूर

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment