Rakul preet singh getting trolled after followers assumed she did plastic surgerys – रकुल प्रीत सिंह अपनी एक फोटो को लेकर हुईं TROLL, लोगों ने पूछा

[ad_1]

नई दिल्ली: रप्रीत सिंह (रकुल प्रीत सिंह) बॉलीवुड के ऐक्लाइन बॉलीवुड के कलाकार कुल की हैं। बॉक्स में रखा गया है। वो अजय देवगन (अजय देवगन) के साथ ‘दे दे दे’ में भी नजर आ रहे हैं। रप्रीत सिंह की अच्छी अच्छी अच्छी खासी अच्छी इंजील है। लोग उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस की जमकर तारीफ करते हैं लेकिन पिछले दिनों रकुल प्रीत ने अपने चेहरे के साथ ऐसा एक्सपेरीमेंट कर डाला कि खुद उनके फैंस उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं।

इंटरनेट, रकुलप्रीण्ट सिंह सोशल मिडिया पर ठीक हो रहे हैं। महामहिम एक तस्वीर है। यह इस तरह से है कि ये रकुल सिंह को गलत तरीके से पढ़ा जाए। ️ देखकर️ देखकर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इस मामले को बदलने के लिए इसे ठीक किया गया है।

रकुल प्रीत सिंह को इस चित्र में पसंद नहीं किया गया है। (फोटो साभार: @रकुलप्रीत)

इस तस्वीर के लिए उन्होंने ‘स्वचालित’ पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने इमोजी भी डाला है सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट को टैग भी किया है। उन लोगों ने पोस्ट किया है। ️ उनसे️️️️️️️️️️️ कि उन्होंने उनकी प्वाइंटेड जॉ लाइन और लंबे चेहरे को देखकर लोग शक कर रहे हैं कि उन्होंने सर्जरी कराई है। ये तस्वीरें 4 लाख से अधिक समय तक याद रहेंगी।

रकुल प्रीट से पूरी तरह से टाइप करें- प्रश्न कर रहे हैं। (फोटो साभार: @रकुलप्रीत)

एक ने रकुलप्रीण्ट के लिए लिखा है, ‘ये क्या भी लागू होने वाले करवाए, या फिर य़ हो गया है? प्रकाश की तरंगदैर्ध्य परिवर्तन एक ने लिखा है ‘कुछ बड़ा लगा है?’,

रिलैक्स होने वाले कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद एनसीबी की जांच में रकुल प्रीट का नाम था। उत्पाद ने खराब सामान की आपूर्ति के साथ संबंधित उत्पाद के साथ संचार के साथ संबंधित उत्पाद को सम्पादित किया, इन 10 लोगों में रकुल प्रीट का नाम शामिल था। सोमवार को भी.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment