Rajasthan Royals Vs Mumbai Indians Ipl 2021 Reside Cricket Rating Match Right now Information Updates In Hindi – Rr Vs Mi Ipl 2021 Reside Rating: राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू, जायसवाल-लुईस क्रीज पर

[ad_1]

07:09 PM, 05-Oct-2021

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स: एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, कुलदीप यादव (डेब्यू), श्रेयस गोपाल, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जिमी नीशम, जयंत यादव,  राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

 

07:07 PM, 05-Oct-2021

दोनों टीमों में दो-दो बदलाव

मुंबई और राजस्थान दोनों टीमों में दो-दो बदलाव हुए हैं। मुंबई में डिकॉक और क्रुणाल पांड्या की जगह ईशान किशन और जिमी नीशम को शामिल किया गया है। वहीं, राजस्थान में मयंक मारकंडे और आकाश सिंह की जगह श्रेयस गोपाल और कुलदीप यादव को शामिल किया गया है। बता दें कि राजस्थान के लिए कुलदीप का डेब्यू है।

 

07:01 PM, 05-Oct-2021

मुंबई ने जीता टॉस, राजस्थान करेगी पहले बल्लेबाजी

आईपीएल 2021 के 51वें मुकाबले में मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

06:48 PM, 05-Oct-2021

इस सीजन में दोनों ही टीमों ने निराश किया

इस सीजन में मुंबई और राजस्थान दोनों के ही बल्लेबाजों ने निराश किया, खासतौर पर दोनों ही टीमों के मध्यक्रम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा। इसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी देखने को मिला। अब यहां से आगे का सफर दोनों के लिए बेहद कठिन और रोमांचक होने वाला है। आज हारने वाली टीम टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो जाएगी क्योंकि केकेआर +0.294 के मजबूत रनरेट और 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है। हालांकि जो टीम आज जीतेगी, उसकी भी प्लेऑफ में पहुंचने की गारंटी लगभग न के बराबर ही होगी।

06:41 PM, 05-Oct-2021

अंकतालिका की स्थिति

मुंबई और राजस्थान दोनों ने 12-12 मैचों में पांच-पांच मुकाबले जीते हैं। दोनों के अंकतालिका में10-10 अंक हैं। नेट रनरेट के आधार पर राजस्थान की टीम मुंबई से थोड़ा आगे है। इसलिए दोनों टीमों के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ का है। अंकतालिका में राजस्थान छठे जबकि मुंबई सातवें स्थान पर है।

06:38 PM, 05-Oct-2021

आंकड़ों में दोनों टीमें लगभग बराबर

आंकड़ों के लिहाज से दोनों टीमें लगभग बराबर हैं। मुंबई और राजस्थान के बीच कुल 24 मुकाबले हए हैं। इनमें से मुंबई ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं, राजस्थान को 11 मैचों में जीत मिली है। एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका।

 

06:30 PM, 05-Oct-2021

RR vs MI IPL 2021 Reside Rating: राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू, जायसवाल-लुईस क्रीज पर

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…आईपीएल 2021 के 51वें मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और लीग की पहली विजेता राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह में खेला जा रहा है। दोनों टीमों के लिए यह एक अहम मुकाबला है। 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment