Rajasthan At Least 5 Folks Died In A Highway Accident Close to Reengus On Nationwide Freeway 52 In Sikar District – राजस्थान: सीकर में पुलिया से नीचे गिरी कार, मौके पर ही पांच लोगों की मौत

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर
Revealed by: अभिषेक दीक्षित
Up to date Sat, 18 Sep 2021 09:50 PM IST

सार

सीकर से जयपुर की जा रही कार जब पुलिया से नीचे गिरी, तो आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर भागे। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य संभाला। पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार पांच लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला।

सीकर में हादसा

सीकर में हादसा
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

राजस्थान के सीकर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के रींगस क्षेत्र में शनिवार देर शाम राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर एक कार पुलिया से नीचे जा गिरी। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक, हादसा बावड़ी ठिकरिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनी पुलिया पर हुआ। सीकर से जयपुर की जा रही कार जब पुलिया से नीचे गिरी, तो आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर भागे। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य संभाला। पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार पांच लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। गंभीर हालत में सभी को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया।



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment