Raj Kundra reached house after bail Shilpa Shetty advised within the put up his mantra to return to life nodkp

[ad_1]

मुंबई। दैहिक प्रेक्षक (शिल्पा शेट्टी) के पति और पति राज कुंद्रा (राज कुंद्रा) को अच्छी तरह परिचित होने की स्थिति में। ️ राज कुंद्रा को मुंबई की किला ने 50 हजार के निजी मुचलके पर रक्षा दी है। राज कुंद्रा के घर पर प्रबंधक ने अपडेट किया था। यह पोस्ट किया गया था, जब उसने डैटैक्ट किया और विचारक कन्न्युज का एक कोट स्टॉक किया।

शिल्पा ने पोस्ट किया था, ‘जीवन में बदली हुई स्थिति में बदलेंगे। इस तरह से आप अपने आप को अपने आप में शामिल कर लेंगे और फिर से अपनी पहचान करेंगे। इस तरह से फिर से लड़ने के लिए साहस, सहनशक्ति, इच्छा-शक्ति के साथ-साथ चाहिए। है बार बार संकल्प और साथ में.

शिल्पा की पोस्ट की गई।

अंत में ‘शिल्पा का मंत्र’, स्वस्थ, स्वस्थ, ‘हैपिन’, और ‘मेंटल हेल्थ’ जैसे लिखे हुए हैं। . ँ होंगीं।

कुछ समय के लिए सोशल मीडिया पोस्ट करें। उनके पोस्ट लाइफ के खराब दौर का धैर्य के साथ मुकाबला करने का संदेश दे रहे हैं। शिल्पा ने राज कुंद्रा के समाचार पत्र-पत्रिकाओं में पूरा कार्यक्रम पूरा किया है। बैठक की समीक्षा की जाती है। कैद होने के मामले में जब वे थे, तो राज कुंद्रा के बारे में जानकारी होने की स्थिति में थे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment