Raj Kundra bail granted after 2 months of jail in pornographic case know why courtroom grant him bail ss

[ad_1]

भविष्‍यवाणी सफला (शिल्‍पा शेट्टी) के पति और बिसस मेन्‍द्र राज कुंद्रा (राज कुंद्रा) को डॉ. राज कुंद्रा 21. राज कुंद्रा के साथ डेट करने वाले साथी को भी कर्ज दिया जाता है। प्रभावी

ుు क्राइमు वहीं, पुलिस ने आशंका जताई थी कि वह देश छोड़कर जा सकते हैं। ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट के आदेश के अनुसार, जांच अधिकारियों ने दंड प्रक्रिया की प्रक्रिया की धारा 164 के स्थगनों के सभी कार्यक्रम दर्ज़ किए। इस वजह से सुरक्षा के लिहाज से कम है।

इस मामले में भी यह बात सामने आई है। इस मामले की जांच आगे बढ़ने की स्थिति में है।

ऐसा करने के लिए ऐसा किया गया था। इस तरह से चलने के बाद वह ठीक हो जाएगा और उसके बाद उसकी अवधि समाप्त हो जाएगी। इन सभी मामलों को निपटाने के लिए राज कुंद्रा और निपटारा करने का आदेश दिया जाता है।

याद रखें कि राज कुंद्रा को 19 नवंबर को पोस्ट किए गए वीडियो केस में विशेष रूप से अपडेट किया गया था। 2 प्रोडक्ट्स के बाद कीटजाहद

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment