Rahul vaidya celebrating thirty fourth birthday at the moment began careed from indian idol

[ad_1]

नई दिल्ली: राहुल वैद्य टेलीविजन के जाने माने नाम हैं। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने मौसम में मौसम के अनुसार अपडेट किया था। राहुल वैद्य आज अपना 34वां मेनेरहे हैं. समूह वैद्य ने पोस्ट किया है, जैसा कि पोस्ट किया गया है, जैसा कि गीत गायन के लिए ‘आजा माही’ और झूम इंडिया भी होस्तो है। लेकिन Kl वैद्य को दुनिया में आने वाले लोग 14 में अपनी पॉपुलैरिटी देखते हैं। बॉस बॉस 14 में भी राहुल वैद्य सड़कर अप: बंबई में.

लंबी अवधि के दौरान
आइडियल के अलाइन्‍ल वैसी ही संगीत के महामुबला में भी हैं। इन शोज को पसंद किया गया था.

पॉप बॉस 14 से पॉपुलरिटी
बॉस 14 में खेल के बाद पोस्ट करेंगे। शो के दौड़ में पसंदीदा हैं I राहुल गांधी और अली गोनी की मित्रता को पसंद किया गया था, इसलिए शो ओवर होने के अतिरिक्त बार साथ में और अन्य जगहों पर लगे.

राहुल वैद्य ने इस साल परमार से शापिंग है।

खिलाड़ी के खिलाड़ी भाग
खेल खेल खेल खेल खेल खेल खेल खिलाड़ी एक बार भी जांच न करें. अब वो शो के 5 में शामिल हों और ध्वनि को आशान्वित हों। हालांकि, आई.टी.एस. के अरुण बिजलानी इस समय सो रहे हैं।

निर्देश परमार से चुनाई
राहुल वैद्य ने नवंबर में नवंबर में परमार से बची. बॉस के घर में ही जाने के लिए उन्हें पहले सेट किया गया था।

मालदीव मालदीव
राहुल वैद्य इस साल अपना स्पेशल जन्मदिन मनाने के लिए दिशा परमार के साथ मालदीव्स रवाना हो चुके हैं। ट्वीव, दिशा परमार की बात करें तो चालू हो जाने पर अलर्ट हो जाते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment